औरंगाबादबिहार

चिराग पासवान के साथ भाजपा के द्वार किये गए कृत को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में है आक्रोश

औरंगाबाद। लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के जिलाध्यक्ष अनूप ठाकुर एवं जिला प्रवक्ता सुधीर शर्मा ने संयुक्त रूप से प्रेस बयान जारी कर कहा है कि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान के साथ खेल खेला है इसके लिए पूरे बिहार के साथ-साथ पूरे देश के कार्यकर्ताओं में आक्रोश है और मौजूदा बिहार विधान परिषद के चुनाव के साथ-साथ आने वाले वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में दलित अति पिछड़ा गोलबंद होकर भारतीय जनता पार्टी को गाड़ने का काम करेगी।

नेताद्वय ने कहा कि तमाम लोग जानते हैं कि स्वर्गीय रामविलास पासवान ने इस देश की राजनीति में 51 वर्षों से इस देश के दलित अति पिछड़ों के साथ-साथ सभी जाति में वंचितों के अधिकार की लड़ाई लड़कर मान सम्मान देने का काम किया है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने उनकी मृत आत्मा को ठेस पहुंचाने का काम किया है।

अब आने वाला समय बताएगा कि भारतीय जनता पार्टी जो आज दलित कार्ड खेल करके सरकार में सत्ता का मलाई खा रही है। निश्चित रूप से आने वाले समय में चिराग पासवान एक चिंगारी बन करके आएंगे और भारतीय जनता पार्टी और इस तरह के विचारधारा रखने वाले को जलाकर राख कर देंगे।क्योंकि चिराग पासवान शेर का बेटा है और वह जंगल चीर कर निकलेगा।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page