औरंगाबादबिहार

सुपर फास्ट साइंटिफिक इंस्टिट्यूट खिरियावां,के विद्यार्थियों ने मैट्रिक बोर्ड में एक बार फिर दिखाया जलवा

संस्थान के बच्चों को टॉप 10 में शामिल कराना का शिक्षकों ने रखा लक्ष्य

औरंगाबाद। मदनपुर थाना क्षेत्र के खिरियावाँ स्थित सुपरफास्ट साइंटिफिक इंस्टिट्यूट में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया इसमें मेट्रिक 2022 में बेहतर अंक लाकर कोचिंग का नाम रोशन करने वाले सभी छात्र छात्राओं को संस्थान के संचालक विमल कुमार के द्वारा सम्मानित किया गया।

 

संस्थान के संचालक श्री कुमार ने बताया कि हमारे संस्थान के बच्चों ने इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा में काफी बेहतर परिणाम लाए हैं! 51 विद्यार्थियों में 42 छात्र 1st डिवीजन, 6 छात्र 2nd डिवीजन और 3छात्र 3rd डिवीजन से पास हुए। इनमें 10 से अधिक विद्यार्थियों ने 400 के आंकड़ा को पार किया है।

जिसमें नचिकेता कुमार 441 अंक, हिमांशु कुमार 439 अंक, रोहित कुमार 438 अंक, आसिफ आलम 435 अंक, पायल कुमारी 429 अंक, रवि कुमार 425 अंक, कुणाल कुमार 424 अंक, रंजीत कुमार 421 अंक, अमन कुमार 420 अंक, कुशलजीत कुमार 411 अंक, रानी कुमारी 403 अंक हासिल कर अपने परिवार, शिक्षक तथा गांव का नाम रोशन किया है।

 

इस सफलता का श्रेय विद्यार्थियों ने माता, पिता तथा शिक्षक को दिया है। इनमें से अधिकांश विद्यार्थियों ने डॉक्टर ,इंजीनियर तथा अफसर बनने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने सभी छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि हमारे संस्थान में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा पर फोकस किया जाता है। जहां बच्चो के भविष्य निखारने के कार्य किये जाते हैं।

संचालक ने कहा कि हमारा अगला टारगेट है कि इस संस्थान के बच्चे भी बिहार बोर्ड के टॉप टेन में शामिल हो। इस मौके पर कमल कुमार, सुगंध कुमार ,पवन कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page