औरंगाबादबिहार

मारपीट में घायल हुए डीलर की पटना में इलाज के दौरान हुई मौत

12 अप्रैल को बसडीहा कला गांव में घटी थी मारपीट की घटना

औरंगाबाद। फेसर थाना क्षेत्र के बसडीहा गांव में 12 अप्रैल को मामूली विवाद में हुई हिंसक झड़प में घायल हुए डीलर रघुनंदन सिंह उर्फ बूढ़ा सिंह की मौत पटना में इलाज के दौरान गुरुवार की रात हो गयी। इस मामले में हसपुरा थाना क्षेत्र के कोईलवा गांव निवासी मृतक के साले हरि शर्मा के द्वारा फेसर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बसडीहा गांव के रामनरेश सिंह, रामेश्वर प्रसाद, रविंद्र कुमार रवि, दिवाकर कुमार, सागर कुमार और सौरभ कुमार सहित 10 अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है।

दर्ज प्राथमिकी में हरी शर्मा ने बताया है कि 12 अप्रैल को उनके बहनोई रघुनंदन सिंह बसडीहा गांव स्थित स्कूल पर बिजली के अर्थिंग का कार्य करा रहे थे। इसी बीच गांव के उक्त लोग पहुंच गए और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। एसएसबी में इंस्पेक्टर के रूप में कार्यरत दिवाकर कुमार ने जान से मारने की बात कही और सभी लोगों ने मिलकर हमला कर दिया। लोहे के खंती से उनके बहनोई के पेट और सीने पर वार किया गया। जिसके कारण वे बुरी तरह घायल हो गए। साथ मे उनकी भी पिटाई की गई जिसमें उन्हें भी काफी चोटे आई।

 

गंभीर रूप से घायल रघुनंदन सिंह को पटना आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया।मगर इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि स्कूल खोलने को लेकर ईर्ष्यावश लड़ाई झगड़ा किया जाता था। शुक्रवार को मृतक के परिजन फ़ेसर थाना पहुंचे और पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। थानाध्यक्ष प्रणव कुमार ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के आधार पर करवाई की जा रही है और शीघ्र ही नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page