औरंगाबादबिहार

कौमी एकता ही है इंसानियत की खुशबू-जावेद एकबाल

होटल सरस्वती इन के तरफ से दी गई दावते इफ्तार

औरंगाबाद। जिला मुख्यालय में स्थित होटल सरस्वती इन के मालिक रविंदर कुमार सिंह ने होटल के बैंक्वेट हॉल में हर वर्ष की भांति मुस्लिम भाइयों के लिए दावते रोजा इफ्तार का आयोजन किया गया।

शहर में सभी के साथ अमन चैन के साथ रहने वाले सभी तबके के मुसलमान भाइयों को गंगा जमुनी तहजीब को और मजबूत करने के लिए इफ्तार की पार्टी दी गई जहाँ सैकड़ों की संख्या में अपने अपने रोजे को विधि विधान के साथ तोड़ा,इफ्तार की दावत कबूला और अल्लाह से शहर की खुशहाली के लिए नमाज अता कर दुआएं मांगी।

दावते इफ्तार पार्टी में पधारे जिले के उप निर्वाचन पदाधिकारी जावेद एकबाल ने इस आयोजन को दिल छूने वाला बताया और इंसानियत को ही सभी धर्मों का आधार बताया ।इफ्तार पार्टी में शरीक हुए अनुग्रह मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक उदय कुमार सिंह ने कहा कि यहाँ सभी राम रहीम के वंसज हैं और पूरी दुनिया में हमारे आपसी मोहब्बत का मिसाल नही मिलता है।उन्होंने व्यवसायी रविन्द्र कुमार सिंह को इस सिलसिले को कायम रखने के संकल्प को सराहा।

दावते इफ्तार में शिक्षाविद महमूद आलम,खान इमरोज,डॉ यूसुफ, शायर आबताभ राणा,मरगूब आलम सहित सैकड़ो मुसलमान भाई उपस्थित रहे और कौमी इत्तिहाद की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page