औरंगाबाद

बड़ी खबर – मदनपुर के सोनू लाइट दुकान में लगी आग, 2 बाइक सहित 15 लाख रुपये की सामग्री जलकर हुई राख

चितरंजन कुमार

औरंगाबाद। मदनपुर के संगत रोड स्थित सोनू लाइट दुकान में  आग लगने से लाखों की संपति जलकर राख हो गई।अगलगी की जानकारी दुकान के मालिक को सुबह लगी और जब दुकानआलिक अपने दुकान पहुंचा तो देखा कि दुकान का सब कुछ जलकर राख हो चुका है।इस अग्लगी की घटना में 15 से 20 लाख की इलेक्ट्रॉनिक सामग्री के जल जाने का अनुमान लगाया जा रहा है।

 

दुकान के मालिक सोनू सिंह ने बताया कि जब सुबह उनकी नींद खुली तो देखा कि दुकान से आग निकल रही है।आग को देखते ही पिछला दरवाजा खोलना चाहा तो वह खुल नही सका क्योंकि आग से पूरा दुकान अंदर से भरा हुआ था।दौड़कर परिवार के सदस्य आगे पहुंचे और किसी तरह शटर को खोलकर देखा तो सभी सामग्री जली पड़ी थी।फिर भी आग दुकान के चारो तरफ लगी हुई थी।

 

इस दौरान आग बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही थी।इस दौरान मची अफरा तफरी को देखते हुए आस पास के लोग एकत्रित हुए लेकिन तब तक दुकान में रखा हुआ इनवर्टर, बैट्री, एम्प्लीफायर, माइक, दो बाइक सहित लाखों के इलेक्ट्रॉनिक सामग्री जलकर राख हो गई।आग इतनी भीषण थी की दीवाल और छत के प्लास्टर तक उखड़ गए और छत की सरिया तक दिखने लगी।दमकल विभाग को भी सूचना दिया लेकिन समय पर वह में पहुंच पाई।

 

काफी विलंब से अग्निशामक वहां के आने पर लोगों ने हंगामा किया।इस क्रम में खेल मैदान में सेना में जाने की तैयारी करने वाले युवा भी दौड़ कर पहुंचे और आग पर काबू पाने में अपनी भूमिका का निर्वहन किया।अनुमान लगाया जा रहा है कि अगली की घटना शॉट सर्किट से हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page