औरंगाबाद

नक्सली प्रदुमन शर्मा के साले रामाश्रय शर्मा के घर से एनआईए की टीम को क्या मिला पढ़िए इस खबर में

औरंगाबाद। प्रतिबंधित नक्सली संगठनभाकपा माओवादी के कुख्यात नक्सली प्रदुम्न शर्मा के रिश्तेदार तथा गोह थाना क्षेत्र के रामडीह मोथा गांव निवासी रामाश्रय शर्मा के घर बुधवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) के द्वारा छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान एनआईए की टीम ने श्री शर्मा के घर के कोने कोने में छापेमारी की और एक एक सामानों की तलाशी ले ली।

एनआइए की टीम ने घर में रहे बक्शा, गोदरेज को खोलकर जांच की। नक्सली फंडिंग की जानकारी ली। बताया गया कि छापेमारी के दौरान कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है। आधार कार्ड, बैंक पासबुक, समेत अन्य दस्तावेज को एनआइए की टीम ने जब्त किया है। घर के लोगों का मोबाइल नंबर को भी लिया है।

 

एनआइए के द्वारा यह कार्रवाई नक्सली कनेक्शन को लेकर की जा रही है। बताया गया कि रामाश्रय शर्मा के बहनोई जहानाबाद जिले के हुलासगंज थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर गांव निवासी प्रमोद शर्मा इनामी नक्सली प्रदुम्न शर्मा के भाई हैं।

छापेमारी के दौरान गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद के नेतृत्व में एनआईए टीम की सुरक्षा में काफी संख्या में पुलिसबल मौजूद रही। थानाध्यक्ष के निर्देश एवं मार्गदर्शन में सुरक्षाबलों ने घर के पास किसी को भी फटकने नहीं दिया। पुलिस के अनुसार नक्सली प्रदुम्न शर्मा 20 अगस्त 2021 को झारखंड के हजारीबाग जिले के चौपारण से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। ग्रामीणों ने बताया कि रामाश्रय शर्मा के दो भतीजे सेना में नौकरी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page