औरंगाबाद

होटल सरस्वती इन में नवनिर्मित सेमी सुईट रूम का हुआ लोकार्पण

औरंगाबाद। जिला समाहरणालय के ठीक सामने स्थित होटल सरस्वती इन में एक अत्याधुनिक सुविधाओं से लैश एक नवनिर्मित सेमी सुईट रूम का लोकार्पण होटल मालिक रविंदर बाबू के मित्र और अनुग्रह मध्य विद्यालय के प्रिंसिपल उदय कुमार सिंह ने किया। रविंदर बाबू ने बताया कि जिले में शिक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है ऐसे में लोकार्पण का दायित्व एक शिक्षाविद को प्रदान कर होटल प्रबंधन बेहद खुश है।

 

एक दशक से भी अधिक पहले होटल सरस्वती इन का उद्घाटन तत्कालीन डीएम अभय कुमार सिंह एवं एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन के किया था।

 

होटल के एमडी रविंदर कुमार सिंह ने बताया कि होटल स्थापित होने के बाद से निरंतर सफलता पूर्वक जिलेवासियों एवं बाहर से आ रहे अतिथियों को गुणवत्ता युक्त सेवा मुहैया करा रहा है।होटल में 39 डीलक्स रूम ,एक सुईट रूम ,एक बैंक्वेट हॉल एवं एक रेस्तरां है जिसका उपयोग जिले के लोग उत्साह के साथ कर रहे हैं।

 

एक सेमी सुईट रूम की जरूरत महसूस हो रही थी जिसे आधुनिक सुविधाओं से युक्त बनाया गया है। रविंदर बाबू ने बताया होटल आये दिन जिला प्रशासन का भी आतिथ्य कार्य में सहयोगी के भाव मे होता है। निर्वाचन के समय मुख्यमंत्री आदि के आगमन के समय दर्जनों आईएएस अधिकारियों के अवसान आदि में प्रशासन में सहयोगार्थ खड़ा होता है।

 

श्री सीमेंट, एनटीपीसी एवं गेल आदि के स्थापना के समय से ही उनके अधिकारियों को बेहतर सुविधाएं प्रदान कर होटल ने एक रचनात्मक कार्य किया है। सेमी सुईट रूम के लोकार्पण कर्ता प्रिंसिपल उदय कुमार सिंह ने रविंदर बाबू को एक सफल उधमी बताया एवं शहर के उन्नयन की दिशा में उनके सक्रिय रहे भूमिका को भी काफी सराहा।

 

होटल के अतिरिक्त टाटा मोटर्स एवं महराजगंज रोड स्थित एमएस मॉल के माध्यम से भी शहरवासियों को बेहतर जीवनशैली का माहौल दिए हैं। खुद भी तमाम सामाजिक संगठनों से जुड़ कर समाज व प्रशासन की मदद करते रहने को संकल्पित रहते है। उदय कुमार सिंह ने होटल की सफलता की निरंतर गति के लिए शुभकामनाएं भी दी। लोकार्पण के समय पूरा होटल प्रबंधन मौजूद था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page