औरंगाबाद

ट्रेन से कटकर युवक युवती ने दी जान, प्रेम प्रसंग में आत्महत्या किए जाने की चर्चा

औरंगाबाद।जम्होर थाना पुलिस ने औरंगाबाद जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन एवं गया रेलखंड के बीच जम्होर थाना क्षेत्र के कुरहमा गांव से पश्चिम रेलवे ट्रैक पर एक युवक एवं युवती के शव को बरामद किया है और उसे बुधवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है। युवक और युवती कहाँ के हैं इसकी जानकारी अभी तक नही हो सकी है।प्रथमदृष्टया पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला मानकर चल रही है और दोनों कहाँ के हैं इसके पहचान में जुटी हुई है।

 

घटना की जानकारी देते हुए एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि जम्होर थानाध्यक्ष संजय कुमार को मंगलवार की देर शाम कुरहमा गांव के ग्रामीणों द्वारा रेलवे ट्रैक पर एक युवक एवं युवती के क्षत विक्षत शव होने की जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष दल बल के साथ पहुंचे और आस पास के ग्रामीणों को शव की शिनाख्त के लिए बुलवाया।लेकिन किसी ग्रामीण के द्वारा दोनों की पहचान नही की जा सकी।

 

एसपी ने बताया कि फिलहाल दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है और उसे थाने में रखा गया है तथा युवक युवती कहाँ के हैं इसकी जानकारी के लिए आस पास के थानों से पुछताछ की जा रही है।एसपी ने बताया कि शीघ्र ही उनकी पहचान एवं आत्महत्या के कारणों का पता लगा लिया जाएगा।

 

बताया जाता है कि दोनों युवक एवं युवती ने मंगलवार की शाम इंटरसिटी एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दे दी है।हालांकि युवक एवं युवती ने आत्महत्या क्यों कि इसकी जानकारी तो नही है।लेकिन प्रेम प्रसंग में दोनों के द्वारा ऐसा घातक कदम उठाने की चर्चा जोरों पर है।

 

गौरतलब है कि 21 नवंबर को नबीनगर के एनटीपीसी खैरा थाना क्षेत्र के सलैया रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन से कटकर एक प्रेमी युगल ने अपनी जान दे दी थी। मामला उस वक्त यह सामने आया था कि दोनों प्रेमी युगल एक ही गांव के रहने वाले थे परंतु जाति अलग-अलग होने के कारण उनके घर वालों को उनका प्रेम स्वीकार नहीं था। जिसके कारण दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी थी। यदि यह मामला प्रेम प्रसंग का होगा तो जिले की यह दूसरी बड़ी घटना होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page