औरंगाबाद

हिन्दी फिल्म *वो तीन दिन* को दर्शकों ने सराहा, दूसरे हफ्ते में भी शानदार प्रदर्शन

पटना। कुछ फिल्में सिर्फ फिल्म नहीं होतीं, बल्कि वह वास्तविक जीवन का शानदार चित्रण करती हैं.वह आपके अनुभवों को समृद्ध बनाती हैं.पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई हिन्दी फिल्म वो 3 दिन भी एक ऐसी ही शानदार फिल्म है. यह खास और बेहतरीन फिल्म न केवल आपका मनोरंजन करती है, बल्कि देश के ग्रामीण और दूरदराज के इलाकों में कठोर जीवन से भी परिचय कराती है. फिल्म के निर्देशक राज आशू है वहीं मुख्य कलाकार संजय मिश्रा, राजेश शर्मा, चंदन रॉय सान्याल, पायल मुखर्जी, पूर्व पराग और अमजद कुरैशी एवं एडिटर अमित आनंद है.

 

छोटे बजट की इस फिल्म की कहानी शुरु होती है उत्तर प्रदेश के एक गांव से, जहां एक रिक्शा चालक रामभरोसे अपनी आजीविका कमाने के लिए दिन-रात मेहनत करता हैं.वह अपनी पत्नी और बेटी को एक अच्छा जीवन प्रदान करने का सपना देखता है. रामभरोसे के कैरेक्टर के जरिए फिल्म तुलनात्मक रूप से दिखाती है कि कैसे शहरों में जीवन की तुलना में ग्रामीण जीवन कहीं अधिक कठिन है. रामभरोसे और उनके परिवार के गांव में जिंदा रहने के संघर्ष को दिल को गहराई से चित्रित किया गया है, जो आपके दिल को छू लेगा.

 

रामभरोसे का जीवन पूरी तरह तब बदल जाता है जब वह एक यात्री से मिलता है जो ‘तीन दिनों’ के लिए उससे रिक्शा किराए पर लेता है. अजनबी के इरादों से अनजान, रामभरोसे उसे अपने रिक्शे पर जहां भी जाना होता है ले जाता है. ऐसा करने पर रामभरोसे इस अजनबी के साथ यात्रा करते समय रास्ते में कई रहस्यों को जानकर हैरान रह जाता है. अपने चरित्र रामभरोसे के माध्यम से अभिनेता संजय मिश्रा एक बार फिर साबित करते हैं कि उन्हें हमारे समय के सबसे विश्वसनीय और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक क्यों माना जाता है.

 

राजेश शर्मा, पायल मुखर्जी, चंदन रॉय सान्याल, पूर्वा पराग और अमजद कुरैशी ने भी अपने-अपने हिस्से का किरदार बखूबी निभाया है. सीपी झा का लेखन बारीक है और राज आशू का निर्देशन तथा अमित आनंद का संकलन बहुत प्रभावशाली है. फिल्म का हर सीन और हर किरदार इतना दमदार है कि इसे बड़े पर्दे पर अनुभव करने की जरूरत है. यह फ़िल्म देश के कई शहरों में लगातार दूसरा सप्ताह दर्शको को अपनी ओर आकर्षित करने में कोई कसर नही छोड़ी है.यह फ़िल्म आप सभी दर्शको को भरपुर मनोरंजन के साथ ही साथ एक संदेश भी देने का काम कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page