औरंगाबाद

जिला स्तरीय उद्योग मेला के मंच पर बार बालाओं ने ‘चढ़ती जवानी तेरी, तुझ पर लुटाऊंगी’ पर जमकर लगाए ठुमके

औरंगाबाद।शहर के गेट स्कूल मैदान में आयोजित जिलास्तरीय उद्योग मेला सह प्रदर्शनी कार्यक्रम में जमकर बार बालाओं ने अश्लीलता परोसी और इस अश्लीलता भरे गीत और नृत्य के माहौल में उद्योग मेला में पहुंचे युवाओं एवं व्यवस्था में लगे विभाग के कर्मियों ने इसका लुफ्त उठाया।इतना ही नहीं सुरक्षा व्यवस्था में लगे पुलिस कर्मियों ने भी अश्लील नृत्य से अपनी आंखों को गरम किया।

 

जिस स्थल पर कुछ देर पहले बिहार के उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ ने उद्घाटन कर उद्यमियों को राज्य में यु उद्यम लगाकर इसके प्रगति एवं उन्नति की कामना की वही मंच उद्घाटन के बाद पूरी तरह से अश्लील नृत्य एवं गीतों की महफिल से सज गया और लोगों ने बार बालाओं के गीतों पर ठुमके भी लगाए।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधान सचिव, उद्योग विभाग, बिहार सरकार के निर्देशानुसार अपर सचिव, उद्योग विभाग बिहार पटना द्वारा जारी पत्र के आलोक में 14, 15 एवं 16 अक्टूबर को गेट स्कूल औरंगाबाद के मैदान में जिला स्तरीय उद्योग मेला – सह-प्रदशनी कार्यक्रम का आयोजन आज से किया जा रहा है।जिसका उद्घाटन बिहार के उद्योग मंत्री द्वारा 5 बजे अपराहन में किया गया। लेकिन उद्घाटन समारोह समाप्त होने के बाद बार बालाओं के अश्लील नृत्य ने कई सवाल छोड़ दिया जिसका जवाब किसी के पास नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page