औरंगाबाद

पुलिस लाइन में पदस्थापित कॉन्स्टेबल की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

औरंगाबाद। नगर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन में पदस्थापित एक कांस्टेबल की नव विवाहित पत्नी ने रविवार की रात अपने कर्मा रोड स्थित आवास में फांसी लगाकर जान दे दी।फिलहाल जान देने के पीछे का कारण क्या है यह स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतक नवविवाहिता की पहचान आरा जिले के बिहार निवासी अनु कुमारी के रूप में की गई है। जबकि उसके पति उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के चितवाड़ा गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार गिरी है जो पुलिस लाइन में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत हैं। घटना के बाद से पुलिस लाइन स्थित आसपास के क्वार्टर में रहने वाले लोगों के बीच सनसनी फैल गई है।

 

घटना के बाद से स्थानीय लोगों की मदद से फंदे से लटकी नवविवाहिता को जिंदा समझकर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।मगर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।मृतका के पति धर्मेंद्र गिरी ने बताया कि उसकी शादी पिछले ही वर्ष हुई थी और पत्नी के साथ बेहतर संबंध थे।लेकिन उसने ऐसा क्यों किया इसकी जानकारी नहीं है।उन्होंने बताया कि आज शाम वह सोकर उठा तो बैरक चला आया।लेकिन जब कुछ घंटों के बाद डेरा आने के क्रम में पास के ही सैलून में सेविंग कराया और जब घर पहुंचा तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है।

 

दरवाजा खोलने के लिए पत्नी को आवाज दिया तो काफी देर बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो बगल की खिड़की से देखा तो पाया कि उसकी पत्नी फंदे से लटकी हुई है।पत्नी को ऐसी स्थिति में देख तुरंत किसी तरह से दरवाजा तोड़ा गया और उसे लेकर सदर अस्पताल आया। लेकिन यहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।फिलहाल नगर थाना की पुलिस शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुटी हुई है और मृतका के पिता जो की कर्नाटका में पदस्थापित हैं उनके आने इंतजार कर रही है ताकि इस मौत से कुछ पर्दा उठ सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page