औरंगाबाद

औरंगाबाद के लिए गर्व का क्षण,यहां के लेखक की लिखी “लोकराज के लोकनायक” पुस्तक मुख्यमंत्री को पटना के कमिश्नर ने की भेंट

औरंगाबाद।जिले के कुटुंबा प्रखंड के चनकप निवासी एवं वर्तमान में शहर के अहरी में मकान बनाकर रह रहे पेशे से शिक्षक राकेश कुमार की पुस्तक “लोकराज के लोकनायक” हर दिन नई-नई उपलब्धियां प्राप्त कर रही है और यही कारण है कि यह पुस्तक पाठकों की पहली पसंद बन चुकी है.

 

जिले के लिए वह क्षण काफी गौरवान्वित करने वाला रहा जब पटना के कमिशनर व भवन निर्माण विभाग के सचिव आईएएस कुमार रवि ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी, बिहार विधानसभा के अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार को लोकराज के लोकनायक पुस्तक भेंट की.

 

पटना में विधायक अवासन योजना के अंतर्गत विधायकों के लिए निर्मित आवासों के उदघाटन समारोह के दौरान आइएएस अधिकारी कुमार ने गणमान्यों को भेंट पुस्तक कर सम्मानित किया.इस पुस्तक के लेखक राकेश कुमार ने कहा कि यह बेहद खुशी की बात है कि पाठकों व सम्मानित जनों द्वारा पुस्तक को काफी पसंद किया जा रहा है.

 

यह पुस्तक समाजवाद के पुरोधा जयप्रकाश नारायण की जीवनी है. जयप्रकाश नारायण के जीवन मूल्यों का अध्ययन कर उनके पद चिन्हों पर चलना चाहिए.लेखक राकेश कुमार की पुस्तक की उपलब्धियों को देखते हुए जिले के साहित्यकारों में खुशी है और उनके द्वारा लेखक को शुभकामनाएं दी जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page