औरंगाबाद

औरंगाबाद की इस वक्त की बड़ी खबर,जानकर हो जायेंगे आप आश्चर्यचकित

औरंगाबाद। औरंगाबाद से इस वक्त की एक बड़ी खबर आ रही है जिसको जानकार आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे।खबर की जानकारी जबसे मिली तो उसकी पुष्टि के लिए जब उस महकमे से संबंधित अधिकारियों से बात की गई तो जवाब किसी के पास नही था।मामला सदर अस्पताल से जुड़ा हुआ है।

सदर अस्पताल में डीएस के रूप में कार्य कर रहे डॉ आशुतोष कुमार ने आज डीएस पद से अपना इस्तीफा सिविल सर्जन को सौप दिया है।इसकी जानकारी तब हुई जब अस्पताल से संबंधित एक खबर के लिए उन्हें कॉल किया गया।प्रश्न पूछे जाने पर डॉ आशुतोष कुमार ने कहा कि अब मै सदर अस्पताल का डीएस नहीं हूं।खबर से संबंधित विशेष जानकारी के लिए सीएस से बात कर लें।

 

डीएस की बात सुनकर सहसा विश्वास नही हुआ कि आखिर सदर अस्पताल में क्या ऐसा हुआ की उन्हे इस्तीफा सौंपना पड़ा।न तो इसकी वजह डीएस ही बता सके और न ही सीएस। हां सीएस ने इतना जरूर कहा कि अभी उन्हे किसी बात को लेकर थोड़ी नाराजगी है।जल्द ही सब ठीक कर लिया जाएगा।

 

गौरतलब है कि डॉ आशुतोष कुमार शहर के जाने माने हड्डी रोग विशेषज्ञ हैं और सदर अस्पताल में उनके उल्लेखनीय योगदानों को देखते हुए राज्य स्तर से उन्हें सदर अस्पताल का डीएस बनाकर भेजा गया था। डॉ कुमार ने 1 अगस्त को सदर अस्पताल में अपना योगदान दिया और तबसे 24 घंटे उन्होंने जिलेवासियों के लिए अपनी सेवा दी और उनकी सेवा से सामाजिक, राजनीतिक या फिर प्रशासनिक लोग हो सभी काफी खुश थे।

 

डॉ कुमार ने सदर अस्पताल को अपने तीन माह के कार्यकाल में बेहतर सेवा दी और सबको उनके कार्यों के अनुसार सम्मान भी दिया। इन तीन माह में रात्रि के वक्त कई ऐसे मामले भी सामने आए उस वक्त मौजूद होकर उन्होंने अपने नेतृत्व क्षमता का परिचय दिया। अब देखना है कि उनकी नाराजगी किस बात को लेकर है और अस्पताल प्रबंधन इस मामले में आगे क्या कदम उठाएगा।ताकि अस्पताल की सुदृढ़ हो रही व्यवस्था को और भी बेहतर किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page