औरंगाबाद

स्वास्थ्य पदाधिकारियों के साथ सांसद ने की बैठक, दिए कई आवश्यक दिशा-निर्देश

औरंगाबाद। सदर अस्पताल औरंगाबाद के सभागार में शुक्रवार को आयोजित बैठक में सांसद सुशील कुमार सिंह ने सिविल सार्जन कुमार बीरेन्द्र प्रताप सिंह, उप अधीक्षक डॉ विकास कुमार, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी मनोज कुमार, डॉ महेन्द्र प्रताप समेत अन्य स्वास्थ्य पदाधिकारीयों के साथ अस्पताल प्रबंधन से निर्माणाधीन भवन के बारे में विस्तृत जानकारी ली। वहीं लेट लतीफ अस्पताल पहुंचने वाले डॉक्टरों को समय से अपने जिम्मेदारियों को पूरा करने का भी निर्देश दिया।

 

 

सांसद ने कहा कि अस्पताल का काफ़ी भू भाग हैं जहां योजनाबद्ध तरीके से पार्किंग, तत्काल सेवाएं जैसी अन्य भवनों का निर्माण कार्य हो। ताकि मरीजों को किसी प्रकार का कोई तकलीफ़ न हो सके और इस बात का ख़ास ध्यान रखा जाएं। उन्होंने कहा कि इस अस्पताल का चार एकड़ दो डिस्मिल ज़मीन उपलब्ध हैं जिसका 100 प्रतिशत सदुपयोग होना चाहिए। कहा कि बेकार पड़ी गाड़ियों का निलामी की जानी चाहिएं ताकि उससे राजस्व की प्राप्ति हो।

 

 

वहीं जाम की समस्या पर कहा कि अस्पताल के मुख्य द्वार जो फ़िलहाल बंद हैं। वहां जाम की समस्या रह रही हैं जिससे मरीजों व उनके स्वजनों को काफी तक़लीफों का सामना करना पड़ रहा है।ऐसे में प्रबंधन कोई रास्ता निकाले ताकि जाम की समस्या या मरीजों को आवागमन में कोई परेशानी न हो। कहा कि जो कार्य आपसे संभव है। उसे आप करें और जो ज़िला प्रशासन या सरकार से संभव है उसे मैं आग्रह करूंगा। इस मौके पर भाजपा मीडिया प्रभारी मितेंद्र कुमार सिंह सहित कई अन्य लोग मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page