औरंगाबाद

शहर से चोरी गयी एक बुलेट की खोज में लगी पुलिस ने गया के मगध मेडिकल कॉलेज क्षेत्र से चोरी हुई 2 बुलेट को भी किया बरामद

औरंगाबाद। नगर थाना की पुलिस ने मगध मेडिकल कॉलेज गया थाना क्षेत्र से एक माह पूर्व चोरी गई दो इनफील्ड बुलेट को सलैया थाना क्षेत्र के मंगर बिगहा एवं उधम बिगहा से बरामद किया है। जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि शहर के यमुनानगर से एक इनफील्ड बुलेट की चोरी हुई थी। बुलेट की चोरी की प्राथमिकी 5 जनवरी को अरविंद कुमार सिंह के द्वारा दर्ज कराई गई थी।

 

 

दर्ज प्राथमिकी के बाद नगर थाना में पदस्थापित दारोगा कन्हैया कुमार द्वारा कार्रवाई के दौरान उक्त बुलेट को शहर के नॉर्थ कोयल खेल मैदान के समीप बरामद करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त बुलेट के साथ गिरफ्तार हुए युवकों में नरेंद्र कुमार सिन्हा उर्फ बड़का की निशानदेही पर सलैया के मंगर बिगहा गांव यानी कि बड़का के घर से एक इनफील्ड बुलेट JH 01 PC 9508 तथा शानू कुमार सिन्हा उर्फ सोनू उर्फ प्रिंस कुमार सिन्हा के निशानदेही पर उसके गांव सलैया थाना क्षेत्र के उधम बिगहा बड़की हवेली स्थित घर से एक इनफील्ड BR 02 AX 8502 को बरामद किया गया और उसे जप्त कर नगर थाना लाया गया।

 

 

थानाध्यक्ष ने बताया चुकी दोनों बुलेट की बरामदगी सलैया थाना क्षेत्र की है।इसलिए इससे संबंधित प्राथमिकी सलैया में दर्ज कराई गई है और दोनों बुलेट के मालिकों को इसकी सूचना दे दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page