औरंगाबाद

प्रयागराज में आयोजित राष्ट्रीय एथलेटिक्स चैंपियनशिप में पदक प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित

औरंगाबाद। भारतीय खेल संघ के तत्वाधान में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आयोजित चौथी राष्ट्रीय फेडरेशन एथलेटिक्स प्रतियोगिता में मेडल जीत कर जिले का नाम रौशन करने वाले युवा खिलाड़ियों को जिला कुश्ती संघ के तत्वाधान में एक कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें सम्मानित किया गया। ओबरा के कोराईपुर गांव में आयोजित सम्मान समारोह में कोराईपुर के शुभम कुमार,ओबरा के धर्मेंद्र कुमार एवं अमनदीप कुमार को आगत अतिथियों ने सम्मानित कर उनके द्वारा किये गए उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना की।

 

 

गौरतलब है उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में आयोजित एथलेटिक्स प्रतियोगिता में कोराईपुर के शुभम कुमार ने 3000 मीटर की दौड़ में एवं ओबरा के 800 मीटर की दौड़ में दूसरा स्थान प्राप्त कर पदक प्राप्त किया।वही अमनदीप कुमार ने चौथा स्थान प्राप्त कर अपनी उपस्थिति दर्ज की।

 

सम्मान समारोह की अध्यक्षता समाजसेवी अमरेंद्र पासवान एवं संचालन जिला कुश्ती संघ के सचिव उदय तिवारी ने किया। कार्यक्रम में उपस्थित बभनडीहा पंचायत के सरपंच मो जावेद सिद्दीकी,अध्यक्ष गुलाम सरवर, समाजसेवी आकाश कुमार उर्फ भूरा यादव सहित अन्य लोगों ने खिलाड़ियों को अंग वस्त्र, गुलदस्ता देकर सम्मानित किया।

 

 

इस मौके पर उपस्थित लोगों ने कहा कि यह होरा के लिए सौभाग्य की बात है कि इतने प्रतिभावान खिलाड़ी हमारे प्रकरण में है एक खिलाड़ी राज्य से लेकर देश में अपने खेल के माध्यम से अपनी कामयाबी का परचम लहराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page