औरंगाबाद

केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद, उप मुख्य पार्षद एवं रेडक्रॉस के चेयरमैन को किया सम्मानित

अगले पांच वर्षों के कार्यकाल में विकास के नए आयाम गढ़ेगा औरंगाबाद नगर परिषद - मुख्य पार्षद

औरंगाबाद। शहर के पुराने गैस एजेंसी रोड में केमिस्ट एंड ड्रजिस्ट एसोसिएशन के कार्यालय में गुरुवार की शाम नगर परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के साथ-साथ रेडक्रॉस के चेयरमैन के स्वागत में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया इस आयोजन की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष बैद्यनाथ प्रसाद तथा संचालन बिहार केमिस्ट एंड ड्रजिस्ट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष संघ के जिला सचिव सतीश कुमार सिंह ने की।

सम्मान समारोह में मुख्य पार्षद उदय कुमार गुप्ता, उप मुख्य पार्षद मोहम्मद अहसान तथा रेडक्रॉस के चेयरमैन सतीश कुमार सिंह को अंग वस्त्र एवं बुके देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर उपस्थित संघ के पदाधिकारियों के द्वारा नवनिर्वाचित अध्यक्ष के पूर्व के कार्यों की चर्चा की गई और उनसे नगर परिषद के नए कार्यकाल विकास के नए आयाम प्रदर्शित करने की उम्मीद व्यक्त की।आगत अतिथियों ने कोरोना काल के दौरान नगर परिषद एवं रेडक्रॉस के संयुक्त सहयोग से शहरवासियों की निस्वार्थ सेवा की चर्चा की एयर उसके लिए आभार व्यक्त किया।

 

अपने सम्मान समारोह से अभिभूत नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद उदय कुमार गुप्ता ने कहा कि यह जीत मेरी नहीं, बल्कि पूरे नगरवासियों की जीत है और उन्होंने मुझ पर दोबारा जो विश्वास दिया है एवं जिस उम्मीद से जिम्मेवारी सौंपी है उसे हर पल निभाने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने कहा कि नगर परिषद के हर वार्ड का समुचित विकास हो और शहर वासियों को बुनियादी सुविधाओं की प्राप्त हो यही हमारा लक्ष्य रहेगा।मुख्य पार्षद ने कहा कि नगरवासियों के सहयोग के लिए उनका दरवाजा 24 घंटे खुला है। जिस वक्त लोग याद करेंगे एक सेवक की भांति मुझे लोग अपने बीच पाएंगे।

सम्मान समारोह में उपस्थित रेडक्रॉस के चेयरमैन सतीश कुमार सिंह ने कहा कि नगर वासियों से प्राप्त आशीर्वाद से नगर परिषद परिवार आह्लादित है और वार्ड के विकास के लिए दृढसंकल्पित है। उन्होंने रेडक्रॉस के चेयरमैन तथा पूर्व में उप मुख्य पार्षद प्रतिनिधि के तौर पर किए गए कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि यह तभी संभव हो पाया जब आप जैसे गणमान्य लोगों का सहयोग एवं शहरवासियों का सानिध्य तथा प्यार मिला।

श्री सिंह ने कहा कि आप सबों के मार्गदर्शन एवं मजबूत समर्थन का ही परिणाम था कि हम सबने कोरोना जैसे वैश्विक महामारी में हजारों लोगों की सेवा की और उन्हें उनके गंतव्य स्थान तक पहुंचाया और किसी को भूखे मरने नही दिया।उन्होंने कहा कि अगले पांच वर्षों के कार्यकाल में भी नगर परिषद सबके दिल जीतने का प्रयास करेगी।श्री सिंह ने केमिस्ट के तौर पर अपने कैरियर की शुरुआत को भी साझा किया।

सम्मान समारोह के अवसर पर संघ के उपाध्यक्ष अशोक कुमार गुप्ता, संयुक्त सचिव रणधीर कुमार, संगठन सचिव विजय कुमार अग्रवाल, बिहार केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के कार्यकारिणी सदस्य बिपिन बिहारी सिन्हा समेत दर्जनों लोग उपस्थित रहे और नवनिर्वाचित नगर परिषद के समस्त पार्षदों को भी शुभकामनाएं दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page