औरंगाबाद

दारोगा पिटाई मामले में 34 बने अभियुक्त,पांच गिरफ्तार

औरंगाबाद। जम्होर थाना में कार्यरत दारोगा प्रभु कुमार की पिटाई मामले में 34 आरोपियों के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है।गिरफ्तार आरोपियों में जीवन बिगहा के चंदन पासवान,सुनील पासवान,अंबिका पासवान एवं उपेंद्र पासवान तथा फेसर थाना क्षेत्र के पोखराहां निवासी छोटू पासवान शामिल है।

$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$

मारपीट शांत करने गए दारोगा को लोगों ने पीटा, पांच गिरफ्तार,34 बने अभियुक्त(पिटाई का live video)

यदि आपने हमारे यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब नहीं किया है तो कृपया इसे सब्सक्राइब जरूर कर लें,ताकि खबरों से रहे अपडेट।कृपया बेल आईकॉन दबाना न भूलें
PLEASE LIKE, SHARE AND COMMENT

$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर जम्होर के रढुआ धाम में मेले का आयोजन किया गया था। इस मेले में फब्तियां कसे जाने को लेकर मेला घुमने पहुंचे दो गुट आपस मे उलझ गए और उनमें जमकर मारपीट शुरू हो गयी।दोनों तरफ से लाठी डंडे और पथराव होने लगे।

 

दो गुटों के बीच हो रहे झड़प की सूचना मिलते ही मेले में ड्यूटी कर रहे दारोगा अकेले ही वहां पहुंचकर हंगामे को शांत कराने लगे।लेकिन इसी बीच एक गुट ने दरोगा प्रभु कुमार को घेर लिया और इनकी पिटाई शुरू कर दी।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। दारोगा की पिटाई की सूचना पर जम्होर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ युवको को जमकर पीटा जिससे सभी भाग खड़े हुए।

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मारपीट करने वाले अधिकतर युवकों की पहचान करते हुए जम्होर थाने में 14 नामजद और 20 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर 5 को गिरफ्तार किया गया है और शेष अभियुक्त शीघ्र ही गिरफ्तार हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page