औरंगाबाद

बढ़ते ठंढ को देखते हुए दशवत बिगहा में भाजपा नेताओं ने जरूरतमंदों के बीच बांटा कम्बल

औरंगाबाद। भगवान सूर्य की नगरी देव के दशवत बिगहा में शीतलहरी व सर्द पछवा हवाओं से कड़कती ठंड को देखते हुए गुरुवार को ठंड से ठिठुरते गरीब, असहाय, निर्धन लोगों के बीच राहत हेतु स्थानीय समाजसेवी सह भाजपा जिला मंत्री आलोक कुमार सिंह ने लोगों के बीच पहुंचकर कंबल वितरण किया । ठंड से कंपकंपा रहे लोगों को जब अचानक कंबल मिला तो ये लोग कंबल पाकर खुश हो गये और लोगों को धन्यवाद करते हुए भावुक हो गए।

 

 

लाभार्थीयो ने शीतलहर में उनका हाल चाल देखने आए व कंबल देकर मदद करने पर वे लोग थोड़ी देर के लिए भावुक हो गये और इस पहल की सराहना की।सर्दी से बचाव के लिए कंबल वितरण किया गया।इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष मुकेश शर्मा ,श्री लालमणि सिंह,दिलीप राज ,पंचायत समिति सदस्य रौशन कुमार सिंह उपस्थित रहे। इस दौरान आलोक सिंह ने कहा कि भीषण ठंड को देखते हुए कंबल वितरण निरंतर जारी रहेगा। कंबल वितरण होता देख लोगों ने कहा कि कम्बल वितरण कर सर्दी से ठिठुरते गरीब असहाय के चेहरे पर मुस्कान ला दी है ।

 

 

आलोक कुमार सिंह ने बताया कि बर्फबारी के बाद इधर 4 दिनों से काफी ठंड बढ़ गया है जिसे देखते हुए सिंचाई कॉलोनी के पास रहने वाले तकरीबन 100 जरूरतमंदों को कड़कड़ाती ठंड से बचने के लिए आज हमलोगो ने कंबल घर घर जाकर वितरण किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page