औरंगाबाद

तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा के अप्रत्याशित जीत से इंडिया गठबंधन के नेताओं का नींद हुआ हराम, मोदी का जलवा देश में है कायम, क्योंकि मोदी है तो, मुमकिन है ‌- कुन्दन पाण्डेय

औरंगाबाद।भारतीय जनता पार्टी की विधानसभाओं में मिलीं अप्रत्याशित जीत से आज है यह सिद्ध हो गया कि मोदी है तो, मुमकिन है। भाजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष कुन्दन पांडेय ने एक प्रेस बयान जारी कर मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ , एवं राजस्थान में भाजपा की प्रचंड जीत पर खुशी का इजहार करते हुए कहा कि यह जीत भारत की जनता की जीत है। क्योंकि 2024 के चुनाव के पूर्व 2023 में इन तीन बड़े राज्यों में भाजपा का प्रचंड जीत इस बात कि संकेत कर रहा है कि मोदी है तो, मुमकिन है।

साथ ही साथ उन महानुभाव जो देश को बेचने के लिए, भ्रष्टाचार्यों को बचाने के लिए, देश की जनमानस को मूर्ख बनाने का काम कर रहे थे जातिगत कार्ड खेल रहे थे वैसे राजनीतिक दल के राजनेताओं के गाल पर देश की जनमानस ने करारा तमाचा लगाया है। मैं सलाह देना चाहता हूं उन महानुभावों को जो देश के प्रधानमंत्री का स्वप्न देख कर देश भ्रमण करने के लिए चले थे विपक्षी एकजुटता को एक डोरी में बांधने के लिए चले थे वह आत्म चिंतन करें भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता अपने आप में नरेंद्र मोदी है।

क्योंकि भाजपा का कार्यकर्ता जाति नहीं जमात के साथ चलना जानता है। मैं उन विपक्षी नेताओं जिन्होंने नरेंद्र मोदी को हराने के लिए 26 पार्टीया एक होकर एक गठबंधन तैयार किया था। जिसका नाम दिया गया था इंडिया। इस इंडिया का मतलब मेरे हिसाब से इंडियन मुजाहिदीन था। इसलिए कान खोल करके सुन ले इंडियन मुजाहिद्दीन के मुखिया बिहार में जिस तरह से आपने महिलाओं का अपमान किया। बिहार को जिस तरह से आपने बर्बाद करने का काम किया बहुत जल्द वक्त आपका भी आने वाला है।

समय का इंतजार कीजिए आपको भी आपकी औकात पता लग जाएगा। कुन्दन पांडेय ने कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश के लिए किए गए विकास की जीत है।भारत के सत्य सनातन धर्म की जीत है ।धर्म पर अधर्म की जीत है। कुशासन पर सुशासन की जीत है। देश की आधी आबादी महिलाओं की जीत है।

जिस तरह से इंडियन मुजाहिदीन के नेता इंडिया गठबंधन ने विधानसभा के अंदर सरेआम महिलाओं को बेइज्जत करने का काम किया था। इसका बदला उसका आक्रोश पूरे देश की महिलाओं के अंदर थी जो आज मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, एवं राजस्थान में अपने मतों के प्रयोग के माध्यम से महिलाओं ने अपने अपमान का बदला लिया है और इंडिया गठबंधन यानी कि इंडियन मुजाहिदीन के लोगों को उनकी औकात बता दिया है।

श्री पांडेय ने कहा कि मैं बधाई देना चाहता हूं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को, श्री अमित भाई शाह जी को कुशल संगठनकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर जेपी नड्डा जी को और साथ ही साथ समस्त हमारे देवतुल्य भाजपा के कार्यकर्ताओं को आप लोगों ने कठिन परिश्रम करके जो यह जीत दर्ज कराई है आने वाले दिनों में भारत निश्चित रूप से सनातन धर्म को ध्वज को पूरे विश्व में स्थापित करेगा और मां भारती को विश्व गुरु के सिंहासन पर आरूढ़ करने का काम करेगा।

श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी के हर एक सपने को नरेंद्र मोदी सरकार धरातल पर लागू कर जनता के विश्वास को जीतने का काम करेगी।जातीय दल दल से बाहर निकलने का काम आप सभी लोग करें और जमात के साथ रहकर के चलना सीखें तभी देश का उत्थान हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page