औरंगाबाद

महज 18 कट्ठा जमीन के विवाद में भतीजे ने चाचा को मारी गोली,गंभीर अवस्था में रेफर

औरंगाबाद। भले ही सरकार के निर्देश पर जिले के विभिन्न थानों में शनिवार को थानाध्यक्ष एवं अंचलाधिकारी की उपस्थिति में जनता दरबार का आयोजन होता है और वहां जमीनी विवाद से संबंधित समस्याओं का आपसी सहमति से निराकरण कराया जाता है।उसके बावजूद जमीनी विवाद के मामले थमते नजर नहीं आ रहे है।

ऐसा ही एक विवाद नबीनगर के एनटीपीसी खैरा थाना क्षेत्र के अंकोरहा गांव से सामने आया जहां महज 18 कट्ठे जमीन के लिए एक भतीजे ने अपने ही सगे चाचा को गोली मार दी।जिन्हे सदर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है।

भतीजे की गोली से गंभीर रूप से घायल हुए चाचा की पहचान रघुपत सिंह के 40 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र सिंह के रूप में की गई है।जबकि इस हादसे में सुरेंद्र सिंह का पुत्र पवन सिंह घर में होने के कारण बाल बाल बच गया।सदर अस्पताल में घायल सुरेंद्र सिंह के पुत्र ने बताया कि उसके पिताजी और बड़े पिताजी हरेंद्र सिंह को तड़का में जमीन प्राप्त हुआ था।लेकिन 18 कट्ठे की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और वे लोग हिस्सा नहीं देना चाहते थे।

इसी बात को लेकर आज शाम बहस शुरू हुई और चचेरे भाई लड्डू ने गोली चला दी।जिससे पिता सुरेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।पवन ने बताया कि लड्डू के द्वारा दो गोली चलाई गई जिसमे से एक गोली पेट में लगी।आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया।

इधर गोलीबारी की घटना में घायल हुए सुरेंद्र सिंह किंस्थिति को गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।एनटीपीसी खैरा थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page