औरंगाबाद

श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या पर युवाओं ने निकाला आक्रोश मार्च

औरंगाबाद। मंगलवार को श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हुई हत्या के बाद देश में आक्रोश व्याप्त है और उनकी हत्या में शामिल अपराधियों किंगिरफ्तारी एवं फांसी की सजा की मांग को लेकर धरने प्रदर्शन किए जा रहे है।

इसी कड़ी में बुधवार को औरंगाबाद में भी राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के जिलाध्यक्ष पिंटू सिंह के नेतृत्व में युवाओं ने आक्रोश मार्च निकाला और शहर के रमेश चौक पर राजस्थान में पांच वर्षो तक काबिज रही कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की।इस दौरान युवाओं ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर कैंडल जलाकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

युवाओं ने गोगामेड़ी की हत्या पर राजस्थान की सरकार को दोषी ठहराते हुए कहा कि पिछले तीन वर्षों से उन्हे हरिया की धमकी दी जा रही थी और उनके द्वारा सरकार से सुरक्षा की मांग की गई थी।मगर सरकार ने उन्हे सुरक्षा मुहैया नहीं कराया और हत्यारों को मौका दिया।युवाओं ने कहा कि पंजाब सरकार ने भी राजस्थान सरकार से गोगामेड़ी की जान को खतरा बताकर सुरक्षा देने को लिखा था।

लेकिन सरकार ने उस पर ध्यान नहीं दिया।गोगामेड़ी सारे समाज की बात करते थे यही कारण था कि उन्हें पूरा देश हिंदू हृदय सम्राट कहता था।युवाओं ने कहा कि गोगामेड़ी के ही पहल पर ही केंद्र सरकार ने सवर्ण वर्ग के कमजोर लोगों को दस प्रतिशत आरक्षण का लाभ दिया था।

लेकिन छल से अपराधियों ने उनके ही घर में घुसकर गोलियों से भून दिया। 24 घंटे के अंदर उनके हत्यारे जो विडियो बयान जारी कर खुलेआम घूम रहे हैं यदि उनकी गिरफ्तारी नहीं होती तो देश का युवा ही नही सभी सर्वजन उन्हे न्याय दिलाने के लिए कड़ा कदम उठाने को मजबूर होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page