औरंगाबाद

परता में मुखिया की दबंगई, निजी पोर्टल के पत्रकार पर किया जानलेवा हमला,पत्रकार ने दिया थाने में कारवाई के लिए आवेदन

मुखिया ने भी थाने में पत्रकार के विरुद्ध दिया आवेदन,लगाया कई गंभीर आरोप

औरंगाबाद। अंबा थाना क्षेत्र के परता गांव में एक मुखिया के द्वारा दबंगई किए जाने और एक निजी पोर्टल के पत्रकार आलोक कुमार की पिटाई किए जाने का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस लाइव विडियो को पत्रकार ने  खुद मीडिया को उपलब्ध कराया है और अपने ऊपर हुए जानलेवा हमला से संबंधित मामले में कारवाई से संबंधित थाने में आवेदन दिया है।

अंबा थानाध्यक्ष के नाम से दिए आवेदन में घायल पत्रकार ने बताया है कि उनके द्वारा मुखिया के कार्यों एवं उनके पुत्रवधू के फर्जी प्रमाण पत्र पर नियोजन की खबर को अपने पोर्टल पर प्रकाशित कर कारवाई की मांग की गई थी। तत्पश्चात मुखिया द्वारा थाने में एससी एसटी एक्ट के तहत फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया और आज अपने समर्थको के साथ मिलकर पिटाई की गई और पिस्टल से फायर करने की कोशिश की गई मगर ग्रामीणों ने उन्हे रोक दिया नही तो मेरे साथ बड़ी घटना हो सकती थी।

उन्होंने बताया कि यह घटना उस वक्त की गई जब वे अपने बेटे अंबुज कुमार के साथ स्कूटी से भालुवाही खुर्द स्थित मिल से आटा लेकर आ रहे थे तभी मृत्युंजय राय के घर पर मुखिया श्याम बिहारी राय एवं उनके पुत्र नवनीत राय एवं अन्य ने रोककर उनपार जानलेवा हमला कर दिया और ग्रामीणों के बीच बचाव से उनकी जान बची।

इधर इस संबंध में मुखिया श्याम बिहारी राय ने भी अंबा थाना में पत्रकार और उनके बेटे पर मुखिया मद से कराए जा रहे नाली निर्माण एवं मरम्मती कार्य में पैसा मांगने और जाति सूचक गाली देने का आरोप लगाते हुए कारवाई की मांग की गई है।साथ ही साथ मुखिया द्वारा और भी कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page