औरंगाबाद

नबीनगर स्टेशन के समीप सब्जी मंडी में असामाजिक तत्वों ने लगाई आग,आधा दर्जन दुकान जले

औरंगाबाद। नबीनगर थाना क्षेत्र के नबीनगर रोड स्टेशन के समिओ स्थित आधे दर्जन दुकानों में मंगलवार की देर रात असमाजिक तत्वों के द्वारा आग लगा दी गयी और इस अगलगी में सभी दुकान जलकर राख हो गयी।अगलगी की घटना में नवीनगर के सब्जी विक्रेता हरचंद्र पासवान, उपेंद्र गुप्ता, गुड्डू गुप्ता, गीता देवी सहित आधा दर्जन लोगों की दुकान इस अगलगी में स्वाहा हो गए। अगलगी में जल सभी दुकानें फूंस, प्लास्टिक और बांस से निर्मित थी।

 

अगलगी की जानकारी स्थानीय लोगों को बुधवार की सुबह हुई जब वे टहलने के लिए निकले हुए थे।जिसकी सूचना लोगों ने नबीनगर थाने की पुलिस और सब्जी विक्रेताओं को दी।घटना की जानकारी मिलते ही सब्जी मंडी पहुंचे दुकानदारों की चीख पुकार मच गई और सभी ने इस घटना में असामाजिक तत्वों का हाथ बताया।

 

घटना के बाद आक्रोशित दुकानदारों ने इस माम्आले में त्वरित कार्रवाई एवं पीड़ित दुकानदारों को मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर बारूण-नवीनगर रोड को जाम कर दिया। आक्रोशितों ने लगभग दो घंटे तक सड़क जामकर जमकर बवाल काटा टायर जलाकर अपने आकृष का इजहार किया।

 

 

घटना की सूचना एवं लोगों के द्वारा किये जा रहे आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही नबीनगर सीओ आलोक कुमार व थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया।मगर मुआवजे की मांग को लेकर दुकानदार अड़े रहे।आक्रोशित सब्जी विक्रेताओं की मांग को देखते हुए अंचलाधिकारी ने मुआवजा का आध्वसं दिया और सड़क को जाम से मुक्त कराया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page