औरंगाबाद

रणजी ट्रॉफी में जिले के होनहार खिलाड़ी विपिन सौरभ का हुआ चयन,मिल रही बधाई

औरंगाबाद। औरंगाबाद ही नही देश के विभिन्न मैचों में क्रिकेट की दुनिया मे अपनी बल्ले की तूफानी उपस्थिति दर्ज कर चुके जिले के होनहार खिलाड़ी विपिन सौरभ अब रणजी ट्रॉफी मैच में बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगे। उनका चयन बिहार रणजी टीम में हुआ है। विपिन जिले के पहले क्रिकेटर हैं जिन्हें रणजी ट्रॉफी मैचों में बिहार की टीम में जगह मिली है।

 

 

विपिन सौरभ के रणजी ट्रॉफी के लिए बिहार क्रिकेट टीम चयन पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन, औरंगाबाद के अध्यक्ष रवीन्द्र कुमार रवि ने हर्ष व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि विपिन के रणजी टीम में चयन से जिले के उभरते क्रिकेटरों को प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने कहा कि विपिन ने इस सत्र में विजय हजारे एवं मुश्ताक अली टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन किया है।जिसकी बदौलत उनका चयन बिहार रणजी टीम में हुआ है।श्री रवि ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

 

 

विपिन सौरभ के बिहार रणजी टीम में चयन पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन औरंगाबाद के उपाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह, सचिव डॉ अंजनी सिंह,सह सचिव अभय कुमार सिन्हा, कोषाध्यक्ष अमित सिन्हा, पूर्व क्रिकेटर धनंजय सिंह, डॉ जफर फहीम, लव कुमार, राजेश कुमार सिंह, हरेंद्र कुमार, शैलेन्द्र कुमार, अशोक पाण्डेय, लालमणि सिंह, विकास कुमार सिंह, पूर्व स्टेट क्रिकेटर वरुण कुमार,परमेन्दर कुमार, क्रिकेटर संतोष सिंह (सरपंच), सुमित पटेल, इरशाद खान, इरफान व अन्य ने खुशी जाहिर की है।

 

 

रणजी ट्रॉफी में विपिन के चयन के बाद जिले के क्रिकेटरों में न सिर्फ खुशी व्याप्त है बल्कि सबों ने यह विश्वास व्यक्त किया है कि विपिन अपने उम्दा प्रदर्शन की बदौलत बिहार के साथ साथ औरंगाबाद जिले का नाम रोशन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page