औरंगाबाद

जेवर दुकान के सामने खड़ी दुकानदार के बाइक की डिक्की से उचक्के ने उड़ाया लाखों का जेवर,सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई तस्वीर

औरंगाबाद। बुधवार को नगर थाना क्षेत्र के सिन्हा कॉलेज मोड़ के समीप स्थित सागर ज्वेलर्स के सामने खड़ी दुकानदार की बाइक की डिक्की से घात लगाए एक उचक्के ने पलक झपकते ही लाखों के जेवर उड़ा लिए और फरार हो गया।हालांकि जेवर को डिक्की से निकलकर भाग रहे उचक्के को दुकानदार ने देखा और उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन तब तक वह फरार हो चुका था।

#########################################

*सिन्हा कॉलेज मोड़ के समीप बाइक की डिक्की से उचक्के ने कैसे उड़ाए जेवर,देखिए सीसीटीवी फुटेज*

*यदि आपने हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब नहीं किया है तो कृपया इसे सब्सक्राइब कर लें और बेल आइकन जरूर दबाएं,ताकि आप खबरों से रहें अपडेट, यदि आपको हमारा वीडियो पसंद पड़ता है तो कृपया लाइक,शेयर और कमेंट जरुर करें*

#########################################

उचक्के के द्वारा की गई चोरी की पूरी हरकत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है।दुकानदार दिनेश कुमार ने इसकी जानकारी नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार को दी और सूचना मिलने पर दल बल के साथ पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष ने आगे की कार्रवाई में जुट गए है।

 

 

दुकानदार दिनेश ने बताया कि वह प्रतिदिन रात को दुकान बंद करके बहुमूल्य जेवरात अपने घर बराटपुर ले जाता था और दुकान खोलने के वक्त ले आता था आज उसी क्रम में डिक्की में जेवरात रखे हुए थे और दुकान का शटर खोलने लगा इसी बीच उचक्के ने डिक्की से जेवरात गायब कर फरार हो गया।

 

 

घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष घटनास्थल पहुंचे और दुकान के सीसीटीवी फुटेज खंगाली।सीसीटीवी फुटेज में यह स्पष्ट दिखा की उचक्का अपने एक सहयोगी के साथ आया।उसका सहयोगी बगल के दुकानदार को अपने जाल में फांसते हुए उन्हें वहां से हटाया ताकि चोरी की घटना को अंजाम दिया जा चुके।जैसे ही उचक्के ने बाइक से जेवरात के बैग लेकर भागा।वैसे ही उसका सहयोगी भी भाग निकला।दोनों के भागने की फुटेज भी स्प्ष्ट है।

 

 

इस संबंध में नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार ने बताया कि बाइक की डिक्की से सोना की चोरी हुई है। लेकिन कितनी चोरी हुई है इससे संबंधित आवेदन दुकानदार द्वारा नही दिया गया है।लेकिन जानकारी मिलते ही आसपास के दुकानों एवं जिला प्रशासन द्वारा सड़कों पर लगाए गए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।शीघ्र ही उचक्के और उसके सहयोगी को पकड़ लिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page