औरंगाबाद

सिपाही बनने की चाहत में कर डाला गड़बड़, जाना पड़ेगा हवालात,परीक्षाकेन्द्र पर पकड़ा गया ब्लूटूथ डिवाइस के साथ

औरंगाबाद। वह तो आया था यही सोचकर कि इस बार बिहार मध्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग द्वारा संचालित मध्य निषेध सिपाही भर्ती परीक्षा में दंगल मार देगा।लेकिन किस्मत ने उसका साथ नही दिया और वह पकड़ा गया।अब उसके सिपाही बनने का सपना जमींदोज हो गया और अब उसे जेल की चक्की पीसने को मजबूर होना पड़ेगा।

औरंगाबाद जिले के गोह प्रखंड के अकौना गांव निवासी मयंक रविवार को जिला मुख्यालय के 13 परीक्षाकेन्द्र के एक परीक्षाकेन्द्र अम्बिका पब्लिक स्कूल में सिपाही भर्ती की परीक्षा देने आया था।लेकिन परीक्षा के दौरान उसके कक्ष में गार्डिंग कर रहे शिक्षक मंटू सिंह को मयंक की गतिविधि देखकर कुछ शंका हुई और उन्होंने इसकी सूचना केंद्राधीक्षक को दी।

 

सूचना पर पहुंचे केंद्राधीक्षक ने जब सघन तलाशी ली तो माजरा समझते देर नही लगी और परीक्षार्थी मयंक के पैकेट से ब्लूटूथ एवं कान से इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद किया और पुलिस को बुलाया। पुलिस ने ब्लूटूथ एवं इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद करते हुए परीक्षार्थी मयंक को थाना लाया।परीक्षार्थी को ब्लूटूथ एवं डिवाइस के साथ पकड़े जाने पर केंद्राधीक्षक ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page