औरंगाबाद

भोजपुरी गायक संतोष रेणु की गिरफ्तारी के विरोध एवं छोटू चिंगारी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एनएच-19 को अखिल भारतीय महा परिषद ने किया जाम

औरंगाबाद (बिहार)। जातीय गाने और जातीय अपशब्द कहे जाने को लेकर भोजपुरी गायक संतोष रेणु यादव और गुंजन सिंह उर्फ छोटू चिंगारी के बीच फेसबुक वार हुआ था। जिसके बाद बिहार शरीफ जाकर औरंगाबाद की पुलिस ने संतोष रेणु को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया।

जबकि समान आरोप लगने के कारण दूसरे पक्ष के गायक छोटू चिंगारी, विद्यार्थी और करनी सेना का जिला प्रमुख पर भी मुकदमा दायर हुआ था। मुकदमे के दिन से ही ये तीनों फरार चल रहे हैं। इनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर औरंगाबाद में यादव महापरिषद के कार्यकर्ताओं ने जीटी रोड को जाम कर दिया।

 

दिल्ली से कोलकाता तक जाने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 पर जाम के बाद ट्रकों की लंबी लंबी कतारें लग गई। बाद में अंचलाधिकारी अंशु कुमार एवं नगर थाने की पुलिस थानाध्यक्ष अंजनी कुमार के नेतृत्व में दलबल के साथ पहुंची। थाना प्रभारी एवं अंचलाधिकारी के समझाने के बाद यदुवंशी महापरिषद के कार्यकर्ताओं ने रास्ता खाली कर दिया। थाना प्रभारी अंजनी कुमार ने भरोसा दिया कि जल्द ही सारे आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page