औरंगाबाद

जिला क्रिकेट लीग में मदनपुर ने ओबरा को किया पराजित

औरंगाबाद। जिला क्रिकेट संघ औरंगाबाद के तत्वाधान में चल रहे जिला क्रिकेट लीग के तहत सोमवार को मदनपुर खेल मैदान पर खेले गये मैच में भगवान भास्कर क्रिकेट क्लब देव ने हर्ष के शानदार शतक के बदौलत अरुण क्रिकेट क्लब अंबा को 274 रन से तथा राजा जगन्नाथ उच्च विद्यालय देव के खेल मैदान पर माँ उमगेश्वरी क्रिकेट क्लब मदनपुर ने रोमांचक मुकाबले में ओबरा क्रिकेट क्लब को दो विकेट से पराजित कर दिया।

संक्षिप्त स्कोर भगवान भास्कर क्रिकेट क्लब देव 45.5 ओवर में 365 रन बनाए।इसमें हर्ष ने 140, शिवम ने 70 तथा हिमांशु ने 32 रन बनाये। अंबा की ओर से मनिकांत ने चार तथा सुमनकांत एवं मनीष ने दो – दो विकेट लिए। जबाबी पारी खेलते हुए अंबा की टीम सोनल की घातक गेंदबाजी 38 पर छह विकेट के समक्ष 17.3 ओवर में 91 रन पर आउट हो गई । अंबा की ओर से राहुल ने 19 रन बनाये।

 

वहीं देव के मैदान पर खेले गये मैच में पहले खेलते हुए ओबरा की टीम 37.1 ओवर में 150 रन पर आउट हो गई। ओबरा की ओर से अंकुर ने 54 तथा करन ने 31 रन बनाये मदनपुर की ओर से फजलुर रहमान ने तीन तथा विवेक चौहान ने दो विकेट लिया।जबाबी पारी खेलने उतरी मदनपुर की टीम ने 38.5ओवर में 8 विकेट खोकर मैच को जीत लिया। बन्टी ने नाबाद 56 और इमरान 39 रन बनाया। ओबरा की ओर से तनवीर 6 विकेट और अमित तथा करण को एक एक विकेट मिला। कल यानि मंगलवार को मदनपुर खेल मैदान में रफीगंज वॉरियर्स एवं एसीए यल्लो के बीच मुकाबला होगा ।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page