औरंगाबाद

चावल लदे ट्रक को अपराधियों ने लूटा, भागने के क्रम में पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा

औरंगाबाद। जिले की दाउदनगर अनुमण्डल पुलिस ने मंगलवार को बिल्कुल मुम्बईया फ़िल्म की एक्शन की तरह चावल लदे ट्रक को लूट कर भाग रहे दो अपराधियों को धर दबोचा है और उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है. हसपुरा और गोह थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए दोनों लुटेरों को धर दबोचा है, जबकि इस मामले में लिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है.

 

एसडीपीओ कुमार ऋषिराज ने अनुमंडल पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में जहानाबाद जिले के जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र स्थित राजा बाजार दक्षिणी दौलतपुर निवासी छोटू कुमार उर्फ छोटे कुमार उर्फ रजनीकांत कुमार तथा करौना ओपी थाना के सोहे निवासी मनीष कुमार उर्फ पंडित शामिल है .इन अपराधियों को गिरफ्तार करते हुये पुलिस ने लूटे गये ट्रक, उस पर लदा पांच सौ बोरा मंसूरी चावल, तीन मोबाइल और लूट में प्रयुक्त डीसीएम ट्रक को जब्त किया गया है.

एसडीपीओ ने बताया कि रविवार-सोमवार की रात हसपुरा थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव के पास से चावल व्यवसायी गुड्डू कुमार एवं उनके भाई चितरंजन कुमार का पांच सौ बोरा मंसूरी चावल लदा हुआ ट्रक अपराधियों द्वारा पिस्तौल का भय दिखाकर लूट लिया गया था. ट्रक एवं चावल को लूट कर चावल व्यवसायी के भाई चितरंजन कुमार का हाथ पैर बांधकर अपराधियों ने गोह थाना क्षेत्र के दधपी के पास फेंक दिया था. उस समय के बाद गोह थाना की गश्ती गाड़ी को देखकर चावल व्यवसायी के भाई चितरंजन कुमार द्वारा घटना की सूचना गश्ती गाड़ी को दी.पुलिस गश्ती दल ने इसकी जानकारी हसपुरा थाना अध्यक्ष एवं गोह थानाध्यक्ष को दी .हसपुरा थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह एवं गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद के नेतृत्व में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये अपराधियों का पीछा किया.

 

पुलिस को पीछा करते देख ट्रक सहित चावल लेकर भाग रहे अपराधी ट्रक सहित चावल छोड़कर भागने लगे .गोह थाना की पुलिस ने दो में से एक अपराधी को पुलिस के सहयोग से पकड़ लिया .दूसरा अपराधी भागने में सफल हो गया .वहीं हसपुरा थानाध्यक्ष ने अपराधियों के डीसीएम ट्रक का पीछा कर एक अपराधी को पकड़ लिया और एक अपराधी भागने में सफल हो गया. इस संबंध में चितरंजन कुमार के फर्द बयान पर हसपुरा थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page