औरंगाबाद

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामनगर से महिला कार्यपालक सहायक हुई लापता,पति ने थाने में दिया आवेदन

औरंगाबाद। औरंगाबाद के पुलिस लाइन स्थित रामनगर मोहल्ले से एक महिला कार्यपालक सहायक के लापता होने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में महिला कार्यपालक सहायक के पति सह रफीगंज में आवास सहायक पद पर कार्यरत रवीश कुमार भारती ने मुफस्सिल थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। अपने द्वारा दिए गए आवेदन में श्री भारती ने बताया है कि उनकी पत्नी औरंगाबाद प्रखंड कार्यालय के स्वच्छता विभाग में कार्यपालक सहायक के पद पर कार्यरत हैं और प्रतिदिन की भांति वह 28 फरवरी को ऑफिस के लिए निकली।

 

जब वह शाम 6 बजे तक नहीं लौटी तो मेरे पिताजी ने फोन कर यह जानकारी दी कि बहू अभी तक घर नही आई है और देर होने के कारणों का पता लगाने को कहा। श्री भारती ने आवेदन में यह बताया कि जब पत्नी समय के अनुसार नही लौटी तो इसकी जानकारी के लिए पत्नी के मोबाइल पर संपर्क साधने की कोशिश की तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताया। पत्नी कहा है और कैसे है इसकी जानकारी प्राप्त करने के लिए कई सगे संबंधियों एवं प्रखंड कार्यालय में कार्यरत अन्य कर्मियों से पूछताछ की तो सबने यही बताया कि वह कार्यालय आई थी और घर चली गई है।

 

घर नही पहुंचने पर चिंता बढ़ी तो इसकी जानकारी अपने साले को दी तो उसने अपने माता-पिता के साथ औरंगाबाद आने को कहा। परंतु वह लोग नहीं आए। श्री भारती ने नगर थानाध्यक्ष से इस मामले में सनहा दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इधर श्री भारती ने बताया कि उनके कमरे की आलमारी से 5 लाख रुपया नगद और अपने सभी जेवर भी लेकर वह निकली थी।उन्होंने बताया कि जब इससे सम्बंधित आवेदन लेकर थाना गया तो थानाध्यक्ष ने आवेदन नही लिया तो थक हारकर आवेदन एसपी साहब के आवास पर जाकर दिया।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page