औरंगाबाद

प्रेमी से शादी की चाहत को लेकर नगर थाना पहुंची युवती, लगाई गुहार

औरंगाबाद। औरंगाबाद के ओबरा थाना क्षेत्र के एक गांव की 19 वर्षीय युवती बुधवार को अपनी समस्या लेकर महिला थाना पहुंची जहां उसने मदनपुर के ईशापुर निवासी एक युवक से प्रेम करने की बात बताई और उससे शादी कराने की गुहार लगाई।

अपने प्रेमी को पाने की चाहत लेकर युवती आज दाउदनगर से चलकर अकेले ही महिला थाना पहुंच गई और कहा कि उसके माता-पिता उसकी शादी के खिलाफ है और प्रेमी पर प्राथमिकी दर्ज कराना चाहते हैं। मगर वह उसे फसाना नहीं चाहती बल्कि उसके साथ घर बसाना चाहती है।

$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$

*कुछ नहीं बस.. मुझे अपने प्रेमी से मिला दो, मैं उसके साथ जीना चाहती हूं*

*कृपया हमारी यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें और बेल आइकन जरूर दबाएं यदि वीडियो पसंद करें और लाइक कमेंट और शेयर जरूर करें*

###############$$#$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$

युवती ने यह भी बताया कि वह पिछले एक वर्ष से अपने प्रेमी के साथ  प्रेम कर रही है और इस दौरान शहर के एक होटल में लगभग 4 बार उसका प्रेमी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद अब वह शादी से पीछे हट रहा है। लेकिन मैं उसके बिना नही रहना चाहती हूँ।

 

युवती ने अपने प्रेमी को कई बार आर्थिक मदद की बात बताई और कहा कि प्रेमी के दोस्त मेरी शादी करना चाह रहे हैं और जब भी जरूरत पड़ी सब चले आएंगे। परंतु प्रेमी और उसके घरवालों ने अपना मोबाइल स्वीच ऑफ कर लिया है। युवती ने बताया कि यदि उसे महिला थाना में न्याय नहीं मिला तो एसपी के जनता दरबार में जाकर न्याय की गुहार लगाएगी।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page