औरंगाबाद

इस्लामपुर स्थित मजार पर सामाजिक विद्वेष फैलाने के मामले में रोक लगाने को लेकर ग्रामीणों ने मदनपुर थानाध्यक्ष को दिया आवेदन

औरंगाबाद। औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र के इस्लामपुर गांव के ग्रामीणों ने यहां स्थित मजार को लेकर सामाजिक विद्वेष फैलाने पर रोक लगाने के संबंध में थानाध्यक्ष को एक आवेदन देकर इस मामले में संज्ञान लेते हुए कार्यवाही का अनुरोध किया है।ग्रामीणों के द्वारा थानाध्यक्ष को दिए आवेदन के माध्यम से बताया गया है कि उक्त गांव में सभी धर्म एवं संप्रदाय के लोग कई दशकों से सामाजिक सौहार्द, प्रेम एवं भाईचारे के साथ रहते आ रहे हैं।

लेकिन इधर कुछ दिनों से कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा द्वेष फैलाने का निरंतर प्रयास किया जा रहा है। बताया गया कि उक्त गांव के पहाड़ पर एक पीर का मजार बरसों से अवस्थित है। मगर उस मजार के संदर्भ में गलत सूचनाएं देकर वन विभाग को गुमराह किया जा रहा है और विभाग के अधिकारियों के द्वारा इस्लामपुर के ग्रामीणों को न सिर्फ परेशान किया जा रहा है,बल्कि तरह तरह की धमकियां भी दी जा रही है।

 

जिसका सीधा प्रभाव आम आवाम पर पड़ रहा है। ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष से इस मामले को लेकर उचित कार्रवाई की मांग की है ताकि इस्लामपुर के ग्रामीण अमन,चैन से अपना जीवन बसर कर सकें।ग्रामीणों ने पत्र की प्रति बिहार के मुख्य सचिव एवं पुलिस महानिदेशक के साथ साथ औरंगाबाद के एसपी को भी भेजा है।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page