औरंगाबाद

अगर पार्टी औरंगाबाद एमएलसी का देती है टिकट, तो टूटेगा सारा तिलिस्म और मैं अवश्य जीतूंगा चुनाव

औरंगाबाद। बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के पूर्व महासचिव डा अक्षय लाल पासवान ने कहा कि पार्टी अगर मुझे अधिकृत उम्मीदवार घोषित करे, तो त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों द्बारा होने वाला विधान परिषद के चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं। इस संबंध में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के पास विधिवत दावेदारी समर्पित कर चुका हूं और पार्टी के सम्मानित अधिकारियों से भी बातें हो रही है।

 

डा.पासवान ने कहा कि औरंगाबाद विधान परिषद निर्वाचन क्षेत्र में कुल वोट लगभग 3427 मतदाता हैं, जिसमें लगभग साढ़े बारह सौ अनुसूचित जाति का वोट है, उसमें भी लगभग आठ सौ वोट दुसाध (पासवान) जाति का है,जिले के कुल 202 पंचायतों में 25 मुखिया और जिला परिषद के कुल 28 में 4 पार्षद पासवान एवं कुल 7 पार्षद अनुसूचित जाति के हैं, उन सबों से हमारी बातें हो चुकी है।

 

इसके अलावा अत्यंत पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यकों के भी सम्पर्क में हूं, सवर्ण समाज के कुछ प्रिय मित्रों से भी बातें हुई, तो उनलोगों ने भी मुझे खुला समर्थन का आश्वासन मिला है, अपने सामाजिक-राजनीतिक जीवन के लगभग 30-35 वर्षों का बहुमूल्य समय जिलावासियों की सेवा में दी है, मुझे पूर्ण विश्वास है कि सारे तिलस्म टूटेगा और मैं अवश्य हीं चुनाव जीतूंगा।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page