औरंगाबाद

भाजपा की जीत फासीवादी, परिवारवाद पर जनमानस के द्वारा लोकतांत्रिक बुलडोजर चलाया गया है – कुन्दन पाण्डेय


औरंगाबाद। हसपुरा प्रखंड के पूर्व भाजपा अध्यक्ष कुंदन पांडे ने एक प्रेस बयान जारी कर भारतीय जनता पार्टी के प्रचंड जीत पर प्रसन्नता व्यक्त की। कुंदन पांडे ने कहा कि गोवा, मणिपुर, उत्तराखंड एवं उत्तर प्रदेश में भाजपा की प्रचंड जीत विकास की जीत है सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास, सबका विश्वास के तहत भारतीय जनता पार्टी चार राज्यों में भारी बहुमत के साथ सत्ता में पुनः वापसी की है।

 

पाण्डेय ने कहा कि खासकर उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ जी के सफल नेतृत्व के फलस्वरूप तथा भाजपा के देव दुर्लभ कार्यकर्ताओं की मेहनत से उत्तर प्रदेश में गुंडाराज की वापसी नहीं हो सकी बल्कि गुंडाराज के संरक्षण देने वाले पर महंत योगी आदित्यनाथ का रामराज्य भारी पड़ा। उत्तर प्रदेश की जनता ने पुनः एक बार फासीवादी, परिवारवाद पर बुलडोजर चला कर विकास की रफ्तार को रोकने वाले को लोकतांत्रिक तरीके से सबक सिखाने का सराहनीय कार्य किया है।

 

इन सभी चारों राज्यों में भाजपा की पुनः वापसी के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ जी सभी देवतुल्य कार्यकर्ता बधाई एवं सम्मान के पात्र हैं।पाण्डेय ने भाजपा की जीत के बाद देवकुण्ड स्थित बाबा दुधेश्वरनाथ कि पूजा-अर्चना किया एवं समस्त राष्ट्र के कल्याण के लिए प्रार्थना की।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page