औरंगाबाद

ब्रांड के नाम पर शहर में बिक रहे हैं डुप्लीकेट कपड़े, दो दुकानों पर दर्ज हुई प्राथमिकी

औरंगाबाद। यदि आप होली या शब ए बारात के दौरान बाजार में स्थित बड़े-बड़े दुकानों से बच्चे या खुद के लिए कपड़े खरीदने जा रहे हैं तो हो जाइए सावधान। हो सकता है कि आपको ब्रांड के नाम पर दुकानदार डुप्लीकेट कपड़े थमा दे और मोटी रकम वसूल कर ले। ऐसा ही मामला औरंगाबाद में सामने आया है जिसको लेकर नगर थाने में दो कपड़े के दुकानदारों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

 

औरंगाबाद के दो कपड़े के दुकानदारों द्वारा ओरिजिनल जींस पैंट और शर्ट की जगह उसी कंपनी के डुप्लीकेट कपड़े बेचने की शिकायत मिलने पर कार्यवाही करते हुए नगर थाना पुलिस ने 331 पीस जींस पैंट तथा 12 पीस शर्ट बरामद किया है और दोनों दुकानदारों पर प्राथमिकी दर्ज की है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीस्काई मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर मूलचंद को शिकायत मिली कि औरंगाबाद शहर के पटना साड़ी एंड हैंडलूम के संचालक परवेज आलम एवं कोलकाता इंटरप्राइजेज के संचालक अब्दुल कयूम द्वारा स्पार्की कंपनी का शर्ट और जींस पैंट डुप्लीकेट बेचा जा रहा है।

 

मैनेजर ने इसकी शिकायत नगर थाना में दर्ज कराई। मैनेजर की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए नगर थाना पुलिस ने दोनों दुकानों की जांच की और वहां से 331 पीस जींस और 12 टी शर्ट बरामद करते हुए प्राथमिकी दर्ज की और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page