औरंगाबाद

श्रम एवं तकनीकी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ई० रामचरित्र प्रसाद का जदयू नेताओं ने पार्टी कार्यालय में किया स्वागत


औरंगाबाद। जिला जदयू कार्यालय में बिहार प्रदेश जनता दल यू श्रम एवं तकनीकी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ई० रामचरित्र प्रसाद का जिलाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह के द्वारा एवं पार्टी के पदाधिकारियों के द्वारा स्वागत किया गया.इस मौके पर जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष पंकज पासवान, जदयू के वरीय नेता प्रभात रंजन उर्फ दिपक सिंह, निवर्तमान जिला प्रवक्ता तेजेन्द्र कुमार सिंह, देव के पूर्व प्रमुख प्रमोद कुमार सिंह, मुमताज अहमद जुगनू, अधिवक्ता इरशाद आलम, धर्मेन्द्र कुमार सिंह, कंचनपुर पंचायत के मुखिया बसंत मेहता, मुजफ्फर ईमाम कुरैशी एवं रंजीत चंन्द्रवंशी मौजूद थें.

 

इस मौके पर श्रम एवं तकनीकी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रामचरित्र प्रसाद ने अपने सम्बोधन में कहा कि जदयू पार्टी के माध्यम से श्रम एवं तकनीकी प्रकोष्ठ के द्वारा मजदूरों के कामकाज एवं उनके द्वारा किये जा रहे श्रम की वास्तविक मजदूरी का हक कोई न हड़प जाये इसके लिए जनता दल यू पार्टी सभी जिलों में श्रम एवं तकनीकी प्रकोष्ठ के अधयक्षों का मनोनयन मूल पार्टी के जिलाध्यक्ष के अनुशंसा पर जल्द कर दिया जायेगा.

 

उन्होंने कहा कि पार्टी गरीब वर्गों के उत्थान के लिए अपने राज्य में लगातार प्रयत्नशील रहकर श्रम करने वाले मजदूरों के साथ बिहार की सरकार उनके रोजगार में किसी तरह की संकट न उत्पन्न हो इसके लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेहतर कार्य कर रहें हैं.

 

आज बिहार में मजदूरों के पलायन पहले की भांति बहुत कम हो रहा है. नीतीश कुमार के न्याय के साथ विकास की ही देन है कि बिहारी मजदूरों जो श्रम करने वाले हैं उनके लिए परिचय पत्र बनाया गया.श्रम करने वाले को बिहार सरकार निबंधित करवाया है ताकि समय-समय पर उनके लिए भत्ता की मानदेय है वह राशि गरीबों के खाता में जाता रहे.

 

जिलाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह ने कहा कि आज राज्य की सरकार सभी गरीब वर्गों के लिए जो श्रम के माध्यम से जुड़े हुए हैं उनके खाता में राशि पहुँच रहा है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के द्वारा श्रमिकों के परिवार के रहन सहन को ठीक करने के लिए सतत् प्रयास में जुटी है. जिलाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह ने कहा नीतीश कुमार सबों के विकास के लिए दिन रात लगे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page