औरंगाबाद

करण की शतकीय पारी से संजीव क्रिकेट एकेडमी ने फाइनल में बनाई जगह

औरंगाबाद।जिला क्रिकेट लीग द्वारा आईजीत टूर्नामेंट में सोमवार को करण राज की 195 रनों की शानदार पारी की बदौलत देव में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में संजीव क्रिकेट एकेडमी, औरंगाबाद ने भगवान भास्कर क्रिकेट क्लब, देव को 130 रनों से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। कल खेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में प्राब्लम एकादश, औरंगाबाद ने मां उमगेशवरी क्रिकेट क्लब मदनपुर को हराकर पहले ही फाइनल में जगह बना ली थी।

 

जिला क्रिकेट एसोसिएशन औरंगाबाद के सचिव डॉ अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि आज जिला क्रिकेट लीग के तहत राजा जगन्नाथ उच्च विद्यालय खेल मैदान में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी औरंगाबाद की टीम ने करण राज के लाजबाव 195 रनों की पारी की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 385 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। आयूष राज 51 नाबाद, अंकित ने 41, पृथ्वीराज ने 31 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। देव के हरे राम शर्मा ने चार तथा हर्ष राज पुरू ने एक विकेट लिया।

 

जबावी पारी खेलने उतरी देव की टीम 48.5ओवरों में 255 रन बना कर आल आउट हो गई। देव की और से हर्ष गिरी ने 92 एवं हिमांशु ने 39 रन बनाए । औरंगाबाद की टीम की ओर से रोहित राज ने तीन, विकास यादव ने दो, तथा तरूण,करण, अंकित एवं आयूष राज ने एक एक विकेट लिए। सचिव डा. सिंह ने बताया कि लीग में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के बीच 16 एवं 17 मार्च को देव के मैदान पर मैच खेला जाएगा ।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page