औरंगाबाद

टंडवा में होली एवं शब-ए-बारात पर्व को लेकर शांति समिति की हुई बैठक

औरंगाबाद। मंगलवार को नवीनगर के टंडवा थाना परिसर में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार की अध्यक्षता में होली एवं शब ए बारात को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। थानाध्यक्ष ने बैठक में सभी समुदाय के प्रतिनिधियों के साथ आपसी भाईचारे उल्लासपूर्ण माहौल एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में शांतिपूर्ण तरीके से पर्व मनाने की अपील की।उन्होंने कहा कि होली में किसी पर भी जोर जबरदस्ती रंग एवं अबीर गुलाल नहीं डालें एवं मिलजुल कर पर्व पर्व का आनंद लें।

 

बैठक में उपस्थित टंडवा पूर्व मुखिया प्रतिनिधि एवं समाजसेवी अभय वैद्य ने उपस्थित सभी बुद्धिजीवियों एवं समाजसेवियों से मिलजुल कर भाईचारे के साथ त्यौहार मनाने की बात कही। वहीं थानाध्यक्ष ने कहा कि पर्व के दौरान क्षेत्र में समुचित पुलिस बल की व्यवस्था की गई है। असामाजिक तत्व पर पुलिस की कड़ी निगाह रहेगी।बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधियों ने सभी को त्यौहार शांतिपूर्ण बनाने को लेकर अपील की एवं उपस्थित लोगों को होली तथा शब ए बारात की शुभकामनाएं एवं बधाई दी।

इस मौके पर पूर्व मुखिया प्रतिनिधि एवं समाजसेवी अभय वैद्य, मुखिया राम प्रसाद राम, पैक्स अध्यक्ष अश्विनी कुमार सौरभ, पंचायत समिति सदस्य चंदन कुमार, विवेक राज, संजय पासवान, जमाल अहमद, मुजफ्फर हुसैन, जगदीश प्रजापति, संतोष कुमार, राकेश कुमार, अविनाश कुमार सहित थाना क्षेत्र के दर्जनों प्रबुद्ध एवं गणमान्य लोग मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page