औरंगाबाद

कॉमर्स कॉन्सेप्ट की प्रतिभा राज नंदिनी ने जिले में पाया तीसरा स्थान

औरंगाबाद।कांसेप्ट कॉमर्स एंड कंप्यूटर क्लासेस की छात्रा प्रतिभा राजनंदिनी ने पूरे जिले में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। उसे 500 में 455 अंक प्राप्त हुए है। अपनी सफलता पर प्रतिभा राजनंदनी काफी खुश है और इसका श्रेय अपने कोचिंग संस्थान के निर्देशक पिंटू गुप्ता, विशाल कुमार तथा माता-पिता को दिया है।

 

नंदिनी ने बताया कि संस्था के निदेशक ने जिस तरीके से उसे तराशा है यह उसी का प्रतिफल है। वही निदेशक श्री गुप्ता ने बताया कि उनके यहां 196 छात्र-छात्राएं पढ़ते थे जिसमें 145 को एक 80% से अधिक अंक कॉमर्स में प्राप्त हुए है तथा बाकी छात्र छात्राओं ने अच्छे अंक प्राप्त कर संस्थान को गौरवान्वित किया है।

अपनी सफलता पर संस्थान के सभी छात्र-छात्राओं ने खुशी जाहिर की है। श्री गुप्ता ने बताया कि कॉन्सेप्ट कॉमर्स जिले में शिक्षा जगत में एक अलग पहचान बना चुका है। यहां के छात्र एवं छात्राओं ने प्रत्येक वर्ष बिहार के टॉप टेन की सूची में अपनी उपस्थिति दर्ज की है। पिछले वर्ष भी यहां के 140 छात्र-छात्राओं में 80% से अधिक मास लाकर संस्था का नाम गौरवान्वित किया है।

 

उन्होंने बताया कि संस्थान की छात्रा नंदिनी के साथ साथ आराध्या को 419, गुड्डन को 439, हर्षा को 406, मिन्शु को 400, साहिल को 396, रंजू को 400, अजरा को 426, इकरा को 443, खुशी को 435, आशीर्वाद को 410, शुभम को 415, स्वाति को 426 तथा दर्जनों ऐसे छात्र हैं जिन्हें 400 से अधिक अंक प्राप्त हुए है। सभी छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए निदेशक एवं संस्था के शिक्षकों ने शुभकामनाएं दी है।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page