औरंगाबाद

प्रेम में पागल हुई पत्नी ने प्रेमी के संग मिलकर कराई पति की हत्या, पत्नी समेत चार गिरफ्तार

केशव कुमार सिंह


औरंगाबाद। महज एक सप्ताह के अंदर में ही पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा की टीम ने त्रिलोकी भुइया हत्या कांड का न सिर्फ उद्भेदन कर डाला,बल्कि इस हत्याकांड में शामिल पत्नी सहित अन्य तीन शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया।यह घटना देव थाना क्षेत्र की हैं।

 

पूरा मामला यह हैं कि 13 मार्च को देव थाना क्षेत्र में त्रिलोकी भुइया की हत्या अज्ञात अपराधियों के द्वारा पीटपीट कर दी गई थी।इस घटना से सम्बंधित प्राथमिकी मृतक की पत्नी मंजू देवी के बयान पर देव थाना कांड संख्या 47/22 के रूप में दर्ज की गई थी।पुलिस अधीक्षक ने इस हत्याकांड के उद्भेदन के लिए सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था।

 

इसी बीच पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के क्रम में पुलिस को पता चला कि उसकी हत्या अपराधी ने नही बल्कि प्रेम प्रसंग के कारण उसकी पत्नी मंजू देवी ने अपने प्रेमी मो फिरोज आलम व उसके सहयोगी प्रमोद चौरसिया, राजेश कुमार के साथ कि हैं।इसके बाद सभी चारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

 

इससे सम्बंधित जानकारी देते हुए एसडीपीओ ने कहा कि सभी लोगों को जल्द ही न्यायालय के द्वारा सजा दिलाई जाएगी।वहीं इस कांड के उद्भेदन करने वाले पुलिस पदाधिकारी को पुस्कार दिया जायेगा।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page