औरंगाबाद

नगर थाना क्षेत्र के यमुना नगर में होली खेलने के दौरान हुए चाकूबाजी में दो घायल, तीन बने आरोपी


औरंगाबाद। नगर थाना क्षेत्र के यमुनानगर में होली खेलने के दौरान शाहपुर अखाड़ा से आए तीन युवकों ने चाकू बाजी कर दो लोगों को घायल कर दिया और फरार हो गए। घायलों की पहचान यमुनानगर के दीपू कुमार और कृष्णा कुमार के रूप में की गई है।

 

चाकूबाजी की घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा घायलों को थाना लाया गया जहाँ से उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। जहां दीपू कुमार केबांह में चाकू के हमले से दो जगह गहरा जख्म है।जबकि कृष्णा कुमार को हल्की चोटें आई है।

 

सदर अस्पताल में इलाज करा रहे दीपू ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ होली खेल रहा था और इस दौरान सभी मस्ती में डांस कर रहे थे। तभी शाहपुर अखाड़ा से तीन युवक आए और अचानक हमला बोल दिया। इसी बीच एक अन्य ने चाकू निकाला और तबतोड़ चलाने लगे जिससे वह जख्मी हो गया।मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए।

 

दीपू ने बताया कि इस संबंध में नगर थाना में कार्रवाई के लिए दो नामजद एवं एक अज्ञात युवक को आरोपित किया गया है। उसने इस दिशा में पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नही की गई है। जिसको लेकर चिंता बनी हुई है। फिलहाल चिकित्सक ने दीपू की हालत खतरे से बाहर बताया है।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page