औरंगाबाद

सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत

औरंगाबाद। दाउदनगर के एन एच 139 स्थित दाउदनगर औरंगाबाद मुख्य पथ पर ओबरा और दाउदनगर थाना की सीमा पथरकट्टी के आस-पास शनिवार की रात सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी. जबकि दो युवक जख्मी हो गये. मृतकों की पहचान दाउदनगर थाना क्षेत्र के पथरकट्टी निवासी 22 वर्षीय सुरेंद्र कुमार एवं हसपुरा थाना क्षेत्र के टनकुप्पी निवासी रणधीर कुमार के रूप में की गयी है, जबकि सड़क दुर्घटना में पथरकट्टी निवासी संतोष कुमार और भगवान कुमार जख्मी हुए हैं.

 

वैसे घटनास्थल ओबरा थाना क्षेत्र का इलाका बताया जाता है. घटना के संबंध में मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार शनिवार की रात किसी वाहन के चकमे से दोनों बाइकों की टक्कर हो गयी, जिसमें दो बाइकों पर सवार दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि दो युवक जख्मी हो गये. बताया जाता है कि पथरकट्टी निवासी सुरेंद्र कुमार अपने साथियों के साथ बाइक से अरंडा की ओर से घूम कर आ रहे थे, वहीं,टनकुप्पी निवासी रणधीर कुमार बाइक से ओबरा जा रहे थे. इसी क्रम में किसी अज्ञात वाहन के चकमे से दोनों बाइकों की टक्कर हो गयी.

 

ग्रामीणों के सहयोग से रात्रि में ही उठाकर उन्हें दाउदनगर के एक निजी हॉस्पिटल में लाया गया, जहां के चिकित्सकों ने दो युवकों को अनुमंडल अस्पताल दाउदनगर रेफर कर दिया. अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया ,जबकि घायलों का इलाज दाउदनगर के निजी हॉस्पिटल अरविंद हॉस्पिटल में किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page