औरंगाबाद

गोतिया के साथ रंग अबीर खेलने गए लोगों के साथ आपस मे हुई झड़प दस घायल,सदर अस्प्ताल में हंगामा

औरंगाबाद। शनिवार की देर शाम सदर अस्पताल में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कर्मा भगवान गांव से घायल हुए एक युवक को पुलिस द्वारा सदर अस्पताल से इलाज के दौरान पकड़ कर ले जाने के मामले को लेकर हंगामा की स्थिति बन गई और काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। जिसे देखते हुए नगर थाना पुलिस को बुलाना पड़ा तब जाकर मामला शांत हुआ। बताया जाता है कि कर्मा भगवान स्थित बंगला पर होली के बाद सुदर्शन साव और परिजन अबीर गुलाल खेलने के लिए अपने ही गोतिया रमेश साव, रामबचन साव एवं अन्य परिवार के सदस्यों से मिलने गए हुए थे। जिनसे पिछले एक वर्ष से संबंध बिगड़े हुए थे।

 

लेकिन होली के मौके पर आपसी भेदभाव भुलाकर लोगों ने एक होने की बात सोची। अभी सभी एक दूसरे से गले मिल ही रहे थे दूसरे पक्ष के लोगों के द्वारा पूर्व में अपनी जली हुई दुकान का आरोप इनके ऊपर मढ़ डाला गया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में तू तू मैं मैं होने लगी और मामला हिंसक झड़प में तब्दील हो गया।इस दौरान सुदर्शन साव,धीरेंद्र साव सहित लगभग दस लोग घायल हो गए।

 

मारपीट के बाद जब सभी इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे तभी पुलिस द्वारा सुदर्शन साव को पकड़ कर थाना ले जाए जाने को लेकर आक्रोशित हो गए।जिससे काफी देर तक हंगामा की स्थिति बनी रही हंगामे की सूचना पर गस्ती में रहे दारोगा शिशुपाल सदर अस्पताल पहुंचे तब जाकर मामला शांत हुआ।इधर इस मामले में घायल हुए लोगों ने रमेश साव, रामबचन साव, बीरबल कुमार एवं अन्य पर लाठी डंडे से पिटाई किये जाने का आरोप लगाया है।फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जाांांह में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page