औरंगाबाद

फुटपाथ फेरी विक्रेता संघ के अध्यक्ष बने शशि, दिलीप को मिली महासचिव की जिम्मेवारी

औरंगाबाद। मंगलवार को ऑल इंडिया हॉकर फोरम के तत्वाधान में औरंगाबाद फुटपाथ फेरी विक्रेता संघ का वार्षिक आमसभा के साथ-साथ चुनाव संपन्न कराया गया। इससे आम सभा में जिले के सभी पांच जोन के फुटपाथी दुकानदार उपस्थित रहे। आम सभा के प्रारंभ में फुटपाथी दुकानदारों के साथ हो रही समस्या और भविष्य में आने वाली चुनौतियों पर गंभीरता से चर्चा की गई। बैठक में उपस्थित दुकानदारों ने अपनी अपनी राय रखी। संगठन को मजबूत बनाने व फुटपाथी दुकानदारों के साथ होनेवाली किसी भी  समस्या पर तन मन धन से सहयोग करने के प्रति दृढ़संकल्पता प्रदर्शित की गई।

आमसभा के दौरान सभी सदस्यों की उपस्थिति में संघ का चुनाव हुआ जिसमें पर्यवेक्षक के रुप में ऑल इंडिया और हॉकर फोरम के राष्ट्रीय महासचिव इरफान अहमद फातमी मौजूद रहे और उनकी देखरेख में चुनाव की प्रक्रिया संपन्न कराई गई। चुनावी प्रक्रिया के तहत एक बार फिर सभी ने सर्वसम्मति से निवर्तमान अध्यक्ष शशि कुमार सिंह को अध्यक्ष तथा दिलीप प्रसाद को महासचिव की जिम्मेवारी सौंपी गई। बैठक में लोहा सिंह,तहम्मूल हुसैन व रणधीर प्रसाद को जिला उपाध्यक्ष तथा कैलाश प्रसाद, राम बचन पाल व मेहराब आलम को उपसचिव, संजय प्रसाद को कोषाध्यक्ष और डॉक्टर गोपाल राम को लीगल एडवाइजर बनाया गया है ऑफिस सचिव की जिम्मेवारी समीम को दी गई है।

मुख्य कमिटी के गठन के बाद जोन नंबर एक का अध्यक्ष प्रदीप कुमार उर्फ झब्बू को तथा विनोद राम को सचिव जितेंद्र चौधरी को कोषाध्यक्ष चुना गया है। वही जोन नंबर दो का अध्यक्ष मोहम्मद जुल्फिकार अली उर्फ गुड्डू तथा मोहम्मद इनाम को सचिव,अरुण कुमार गुप्ता को कोषाध्यक्ष तथा जुम्मन कुरेशी उपाध्यक्ष चुना गया है। जोन नंबर तीन से राजा सिंह को अध्यक्ष, उमेश प्रसाद को सचिव बाबूलाल को उप सचिव, बिट्टू कुमार को कोषाध्यक्ष बनाया गया है। जो नंबर चार में मुरारी पांडेय को अध्यक्ष, मोहम्मद असलम को सचिव, मोहम्मद शकील को कोषाध्यक्ष व विश्वनाथ प्रसाद को उपाध्यक्ष बनाया गया है।

 

जोन नंबर पांच से बिंदा साहू को अध्यक्ष शंकर प्रसाद को सचिव, अजीत कुमार उर्फ बबलू को कोषाध्यक्ष, बली प्रसाद को उपाध्यक्ष व राजीव कुमार को उप सचिव बनाया गया है। चुनाव संपन्न होने के बाद नए सदस्यों का स्वागत फूल मालाओं से किया गया और उन्हें बधाई दी गई।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page