औरंगाबाद

भरथौली के किसान को अज्ञात वाहन ने रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

औरंगाबाद। नगर थाना क्षेत्र के जसोइया मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह अपनी बेटी से मिलने रफीगंज के लिए जा रहे हैं एक बुजुर्ग किसान की बाइक में अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। मृतक की पहचान भरथौली निवासी किसान विनोद कुमार सिंह के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि बुजुर्ग अपने गांव से बाइक लेकर सदर प्रखंड के नौगढ़ के लिए निकले थे। जहां से उन्हें रफीगंज के चित्रसारी गांव अपनी बेटी के पास जाना था। मगर जसोईया मोड़ से शहर के लिए मुड़ने के दौरान एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वे दूर जा गिरे। घटना के बाद जब तक स्थानीय लोग वाहन को पकड़ते तब तक वह फरार हो चुका था।

 

लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी और घायल हुए बुजुर्ग को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।जज चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया स्वर्गीय सिंह की मौत को लेकर भरथौली गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

उनके निधन पर पूर्व सहकारिता मंत्री रामाधार सिंह भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री राकेश कुमार सिंह, मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष सुजीत सिंह, पैक्स अध्यक्ष राजू सिह ने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए बताया कि इनकी मौत उनके लिए व्यक्तिगत और पारिवारिक क्षति है।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page