औरंगाबाद

औरंगाबाद पटना रोड में महुआ धाम से लौट रही ऑटो में ट्रक ने मारी टक्कर, तीन महिला समेत 5 घायल, बख्तियारपुर के रहने वाले थे सभी

औरंगाबाद। शनिवार को नगर थाना क्षेत्र के औरंगाबाद पटना रोड में श्री सीमेंट से आगे एनएच 139 पर एक ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी जिससे ऑटो में सवार तीन महिला समेत पांच लोग घायल हो गए।

जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने सबों की हालत खतरे से बाहर बताया है।सभी घायल एक ही परिवार के सदस्य हैं और वे पटना के बख्तियारपुर के रहने वाले हैं।घायलों में बेबी जायसवाल, रिशु जायसवाल, सरिता देवी, रविकांत और सुमित जायसवाल शामिल हैं।

 

सदर अस्प्ताल में इलाज करा रही घायल महिला बेबी देवी ने बताया कि वे अपने परिवार के सदस्यों के साथ महुआ धाम देवी मां की पूजा करने आए थे और आज पूजा कर के वही से ऑटो रिजर्व कर पटना जाने के लिए ए एन रोड आ रहे थे।

जैसे ही उनका ऑटो श्री सीमेंट से आगे बढ़ा वैसे ही पटना से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे ऑटो पलट गई।फिर स्थानीय लोगों की मदद से सदर असप्ताल लाया गया।घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और घ्यलों का बयान लिया।

 

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page