औरंगाबाद

बिल वसूली अन्यथा बत्ती गुल अभियान जारी, कर्मा रोड सहित शहर के कई मोहल्लों में बिजली विभाग का अभियान जारी

औरंगाबाद। बिजली विभाग द्वारा बकाया बिल वसूली हेतु चलाए जा रहे “बिल वसूली अन्यथा बत्ती गुल” अभियान के तहत शनिवार को शहर के कर्मा रोड सहित कई मोहल्लों में आवासीय एवं व्यावसायिक परिसर की जांच की गई। बिजली विभाग द्वारा चलाए जा रहे उक्त अभियान के क्रम में शनिवार को कर्मा रोड के गणपति स्वीट्स (बकाया 113302),सिंह ज्वेलर्स (बकाया 16990),बाबा इलेक्ट्रॉनिक्स (बकाया 39952),संतोष कुमार सिन्हा (बकाया 12087) संस्कार कॉलोनी के सुभाष चंद्र सिंह (बकाया 85824) सहित करीब 65 उपभोक्ताओं का बिजली कनेक्शन बकाया बिल रहने के कारण काट दिया गया।

उन्होंने आगे बताया कि विभाग द्वारा बिजली बिल बकायेदारों का कनेक्शन काटने का अभियान लगातार जारी रहेगा साथ ही वैसे उपभोक्ता जिनका कनेक्शन काट दिया गया है के परिसर की जांच प्राथमिकता के आधार पर की जाएगी। उन्होंने उपभोक्ताओं से अपील की है कि वह अपना बकाया बिजली बिल अविलंब कार्यालय में अथवा ऑनलाइन के माध्यम से भुगतान कर विभाग को सहयोग करें, अन्यथा बाध्य होकर बिजली कनेक्शन काट दिया जाएगा।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि जिन उपभोक्ताओं का बिजली कनेक्शन काट दिया गया है वह बिना बिल भुगतान किए और रि कनेक्शन चार्ज जमा किए बिजली का उपयोग ना करें, अन्यथा उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page