औरंगाबाद

यूपी की जनता ने योगी के विकास एवं न्यायप्रिय शासन पर जताया भरोसा-पुरुषोत्तम

औरंगाबाद। भाजपा कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश में पुनः दूसरी बार माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण पर एवं सभी नए मन्त्रिमण्डल को शुभकामनाएं दी गई। इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष सह वर्तमान प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ ने शपथ ग्रहण करते समय कहा कि इस प्रदेश में रामराज्य स्थापित होगा।

उन्होंने बताया कि योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश की जनता ने उनके 5 साल के बेहतर कार्य सुशासन एवं कानून व्यवस्था के आधार पर तथा विकास के आधार पर अपना समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों के कार्यों को देखते हुए जनता ने उन्हें पुणे यासर प्रदान किया है। जिस प्रकार से पूर्व के 5 सालों में उन्होंने प्रदेश से माफिया एवं उपद्रवियों का राज्य समाप्त किया है। पुनः आगामी 5 वर्षों में सुशासन कायम रहेगी।

 

बधाई समारोह में कार्यकर्ताओं में काफी हर्ष एवं उल्लास देखने को मिला कार्यकर्ताओं ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जैसे नेतृत्व ने भाजपा को उत्तर प्रदेश में काफी मजबूत बनाया है।उनके 5 सालों के कुशल नेतृत्व का परिणाम ही है कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत एवं अत्यधिक सीटों से जीत दर्ज की है। उनके शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उल्लास था। लोगो ने कहा कि कामना है कि यह सरकार प्रदेश के विकास में अपना पूर्ण योगदान देगी। साथ ही कानून व्यवस्था को बनाए रखने में भी सफल होगी और पुनः आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनेगी।

बधाई और शुभकामना देने वाले में भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अधिवक्ता इंद्रदेव यादव, भाजपा नेता बृजेंद्र कुमार सिंह, सुनील सिंह ,विनोद शर्मा, रघुनाथ राव, विरेंद्र कुमार सिंह ,अरविंद सिंह ,विजय प्रसाद निराला, मुन्ना प्रसाद गुप्ता ,अविनाश कुमार, अनिल कुमार गुप्ता ,विनोद सिंह,सुरेंद्र प्रसाद गुप्ता, अनिल पांडे आदि उपस्थित रहें।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page