औरंगाबाद

अमंगल रहा रविवार,सड़क हादसे में तीन की गई जान

औरंगाबाद। शनिवार-रविवार का दिन मदनपुर, ओबरा और औरंगाबाद सड़क हादसों का दिन रहा।इस हादसे में तीन लोगों की जान चली गयी।पहली घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 19 के मदनपुर बाजार की है जहां सड़क पर कर रहे एक मछली व्यवसायी की मौत ट्रक की चपेट में आने से हो गयी।मछली व्यवसायी की पहचान भदुकी कला पंचायत के अकौनी गांव निवासी सुभाष चौधरी के रूप में की गई।

 

बताया जाता है कि मृतक अपने एक सहयोगी के साथ शनिवार की शाम मदनपुर में मछली बेचने आया था।मछली बेचने के बाद देर शाम वह घर के लिए वापस आ रहा था और जैसे ही दोनों ने सड़क पर किया वैसे ही एक ट्रक की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई।मृतक के साथ रहे गुड्डू कुमार का इलाज कराया गया।

वही दूसरी घटना जम्होर थाना क्षेत्र के बरौली गांव स्थित पटना बड़े कैनाल के समीप की है जहां रविवार की सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने पर बाइक सवार दो युवकों में से एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया।मृतक की पहचान ओबरा प्रखंड के चेचाढी गांव निवासी मुकेश कुमार के रूप में की गई है और घायल उसी गाँव का रोहित कुमार है।

 

हादसे के बाद जम्होर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा।पोस्टमार्टम कराने आदर तेजपुर पंचायत के सरपंच बिजेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक मुकेश अपने एक सहयोगी के साथ चेचाढ़ी गांव से बाइक लेकर अपने एक रिश्तेदार के घर फेसरा जा रहा था।लेकिन जैसे ही बरौली गांव पहुंचा अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। फिलहाल घायल रोहित का इलाज बारुण अस्प्ताल में कराया जा रहा है।

वही तीसरी घटना रविवार के शाम की है राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 139 के औरंगाबाद डाल्टेनगंज पथ के रामाबाँध के समीप की है।जहां एक ट्रक की चपेट।में आने से दो बाइक सवार युवकों में एक की मौत हो गई। मृतक की पहचान संजय सिंह के पुत्र पप्पू सिंह के रूप में की गई है वहीं इस हादसे में घायल व्यक्ति की पहचान उसी गांव के विनय कुमार सिंह के रूप में की गई है। जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया परंतु स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया गया।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पप्पू सिंह एवं दिनेश सिंह अपने किसी निजी काम से शहर में आए हुए थे और काम समाप्त होने के बाद बाइक से घर की ओर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक रामाबाध बस स्टैंड के पास पहुंची, वैसे ही दोनों एक ट्रक की चपेट में आ गए। घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और सड़क को जाम कर दिया। सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस के द्वारा काफी मशक्कत के बाद सड़क को जाम से मुक्त कराया गया।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page